कियारा आडवाणी ने 'कबीर सिंह' को लेकर किया खुलासा,कहा- 'निजी रूप से...'
कियारा आडवाणी ने 'कबीर सिंह' को लेकर किया खुलासा,कहा- 'निजी रूप से...'
Share:

वर्ष 2019 शाहिद कपूर के लिए बोहोत खास रहा हैं. बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्म कबीर सिंह ने ताबड़तोड़ कमाई की. इसके साथ ही कबीर सिंह के साथ एक और उपलब्धि जुड़ गई है. गूगल की रिपोर्ट के अनुसार कबीर सिंह इस साल भारत में सबसे ज्यादा सर्च होने वाली फिल्म बन गई है. पूरी दुनिया में 2019 में सबसे ज्यादा सर्च होने वाली फिल्म की लिस्ट में कबीर सिंह चौथे स्थान पर है. ऐसी सफलता से फिल्म के स्टार काफी खुश हैं. इस बीच एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने खुलासा किया है कि कुछ सीन्स के दौरान वो काफी असहज थीं लेकिन फिर भी वो प्रीती की भूमिका निभाने के लिए मान गईं.

मीडिया से बातचीत के दौरान कियारा आडवाणी ने कहा, 'निजी रूप से मैं इन सीन्स को करने के लिए राजी नहीं थी और उन्हें करते हुए मुझे असहज महसूस हो रहा था. कुछ और चीजें भी थीं जिनसे मैं असहज महसूस कर रही थी जैसे कबीर सिंह का किरदार. मैं उन्हें एक हीरो के रूप में नहीं देखा था. ' कियारा ने आगे कहा, 'यह अच्छा है कि इस पर बहस हुई. मैंने इसे उसी पर छोड़ दिया. मैंने इसे एक फिल्म और एक काल्पनिक कहानी के रूप में देखा, जिसमें कोई भी आपको उनमें से किसी की तरह होने के लिए नहीं कह रहा है. मैं अब आगे बढ़ गईं हूं. '

जानकारी के लिए बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा की तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक, कबीर सिंह हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में शामिल हो गई. फिल्म का म्यूजिक दर्शकों को आकर्षित करने में सफल रहा. हालांकि फिल्म को माहिला विरोधी बताते हुए इसकी आलोचना भी हुई लेकिन इसका फायदा फिल्म को मिला. सोशल मीडिया पर फिल्म की कहानी का काफी विरोध भी हुआ, जबकि दूसरी तरफ लोगों ने इसे खूब पसंद भी किया था.

आइरिश बैंड U2 के पहले कॉन्सर्ट में बॉलीवुड सेलेब्स ने दिखाया जलवा

Bigg Boss 13: घर से बाहर आते ही हिंदुस्तानी भाऊ ने खोले राज, बोले- 'घर में सब लोगों...'

Bigg Boss 13: रश्मि ने किया बड़ा खुलासा, शो में इस वजह से आई हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -