दिल्ली में कहीं छुपा हो सकता है खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह, अलर्ट हुई पुलिस
दिल्ली में कहीं छुपा हो सकता है खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह, अलर्ट हुई पुलिस
Share:

चंडीगढ़: खालिस्तान समर्थक संगठन 'वारिस दे पंजाब' के अध्यक्ष अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी के लिए कोशिशें तेज हो गई है। पंजाब पुलिस के साथ अब दिल्ली पुलिस ने संयुक्त अभियान शुरू कर दिया है। आशंका जताई जा रही है कि पंजाब से भागकर अमृतपाल दिल्ली-NCR में कहीं छिपा हुआ हो सकता है। ऐसे में दिल्ली पुलिस ने दिल्ली से लगे इलाकों और सरहदों पर निगरानी बढ़ा दी है। 

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने शुक्रवार (24 मार्च) को बताया है कि खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह के दिल्ली में होने की आशंका है। सूत्रों के अनुसार, दिल्ली के ISBT बस टर्मिनल पर खालिस्तान समर्थक अमृतपाल के देखे जाने की खुफिया सूचना मिलने के बाद दिल्ली पुलिस और पंजाब पुलिस दिल्ली और उसकी सरहदों पर सर्च ऑपरेशन चला रही है। खुफिया इनपुट्स के आधार पर वह एक साधु के भेष में छिपा हो सकता है। आशंका है कि अमृतपाल सिंह के साथ पापलप्रीत सिंह भी मौजूद होगा।

पंजाब पुलिस ने अमृतपाल के बस के अलावा किसी अन्य वाहन से दिल्ली की बॉर्डर में दाखिल होने पर संदेह व्यक्त किया। इनपुट के बाद दिल्ली पुलिस सतर्क हो गई है और अमृतपाल की गतिविधियों पर नजर रखने का प्रयास कर रही है। अमृतपाल सिंह के राज्य में प्रवेश की आशंका को देखते हुए एहतियात के तौर पर उत्तराखंड के देहरादून, हरिद्वार और उधमसिंह नगर जिलों में भी अलर्ट जारी किया गया है।

कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने भीड़ के सामने अपने ही समर्थक को जड़ दिया थप्पड़, वायरल हुआ Video

शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया के वकील के कारण ही उनकी 'जमानत' पर सुनवाई टल गई, जानिए क्यों ?

'हवा निकल गई' ! राहुल गांधी ने प्रेस वार्ता में किया 'पत्रकार' का अपमान ? वायरल हो रहा Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -