कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने भीड़ के सामने अपने ही समर्थक को जड़ दिया थप्पड़, वायरल हुआ Video
कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने भीड़ के सामने अपने ही समर्थक को जड़ दिया थप्पड़, वायरल हुआ Video
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक के पूर्व सीएम और कांग्रेस के दिग्गज नेता सिद्धारमैया ने शुक्रवार (24 मार्च) को अपने एक समर्थक को भरी भीड़ में थप्पड़ जड़ दिया। बताया जा रहा है कि उनका समर्थक शुक्रवार को उनके घर उनसे मिलने के लिए आया था, इसी दौरान यह घटना घटी। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि, सिद्धारमैया अपने आवास के बाहर लोगों से घिरे हुए हैं, इसी बीच उनका एक समर्थक भीड़ से निकलकर उनसे मिलने के लिए आता है और कांग्रेस नेता खीजकर सबके सामने उसे थप्पड़ जड़ देते हैं। वीडियो में थप्पड़ मारने की आवाज तक सुनाई दे रही है।

 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने अपने ही समर्थकों को इस प्रकार सबके सामने बेइज्जत किया हो। इससे पहले सिद्धारमैया ने मैसूर हवाई अड्डे पर अपने साथी को थप्पड़ लगा दिया था। उसका भी वीडियो वायरल हुआ था। उस वीडियो में देखा गया था कि सिद्धारमैया के एयरपोर्ट पहुँचने पर उनका साथी उनसे हाथ मिलाने के लिए आगे बढ़ा। मगर, सिद्धारमैया ने हाथ मिलाने की बजाए, अपने ही समर्थक को थप्पड़ मार दिया।

यह वीडियो साल 2019 में वायरल हुआ था। उस समय लोगों ने यह घटना देखने के बाद कांग्रेस नेता सिद्धारमैया को अहंकारी बताया था। बता दें कि, सिद्धारमैया अकसर मोदी विरोधी बयान देते रहे हैं। वो पीएम मोदी की तुलना जर्मनी के चांसलर और तानाशाह हिटलर तक से कर चुके हैं। इस बार कर्नाटक चुनावों में वह वरुणा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट में उन्हें प्रत्याशी बनाया है।

'हवा निकल गई' ! राहुल गांधी ने प्रेस वार्ता में किया 'पत्रकार' का अपमान ? वायरल हो रहा Video

मुफ्त सिलेंडर, मुफ्त बिजली ! 6 साल पूरे होने पर योगी सरकार ने जनता को दिया ये तोहफा

पंजाब में बवंडर ने मचाई भारी तबाही, 50 घरों की छत उड़ीं, पेड़ गिरे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -