अचानक पलटी नाव, गंगा नदी में गई 4 लोगों की जान

खगड़िया: खगड़िया में नाव पलटने से 4 व्यक्तियों की जान चली गई। दुर्घटना के पश्चात् मृतकों के घरों में मातम पसरा है। जबकि गांव में सन्नाटा छाया हुआ है। खबर के मुताबिक, घटना खगड़िया के परबत्ता के नयागांव की है। यहां गंगा नदी में नाव पलटने से 4 व्यक्तियों की मौत हो गई, शेष गुमशुदा व्यक्तियों की तलाशी जारी है। फिलहाल दो से तीन व्यक्तियों के गुमशुदा होने की आशंका व्यक्त की जा रही है। 

दूसरी तरफ एक महिला को उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जिसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। SDRF की टीम गुमशुदा व्यक्तियों की तलाशी में लगी हुई है। रात में अंधेरा होने की वजह से राहत-बचाव कार्य रोक दिया गया था। किन्तु दिन निकलते ही गुमशुदा व्यक्तियों को तलाशने की प्रक्रिया दोबारा आरम्भ कर दी गई। वहीं, देर रात DM आलोक रंजन घोष भी मौके पर पहुंचे तथा घटना संबंधित तथ्यों की खबर ली। 

कहा जा रहा है कि नाव पर दो दर्जन से अधिक व्यक्ति सवार थे, जो किसान तथा मजदूर वर्ग से थे और दियारा क्षेत्र से खेती किसानी करके वापस लौट रहे थे। दुर्घटना के पश्चात् गांव में मातम का माहौल है। मरने वालों के नाम शर्मिला देवी उम्र पचास साल, प्रभात कुमार उम्र 45 वर्ष, पंकज सिंह उम्र 50 वर्ष तथा एक अन्य बताए जा रहे हैं। वहीं, सुधा देवी पति दिनेश्वर दास उम्र 50 साल को उपचार के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

मोदी का लालू यादव को चैलेंज, कहा- अगर हिम्मत हो तो घोषणा करो कि...

'अंतिम' फिल्म को लेकर आयुष शर्मा का बड़ा बयान, बोले- सलमान के साथ नहीं करना चाहता था काम...

जम्मू कश्मीर में CRPF पर बड़ा आतंकी हमला, 6 घायल, सर्च ऑपरेशन शुरू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -