जम्मू कश्मीर में CRPF पर बड़ा आतंकी हमला, 6 घायल, सर्च ऑपरेशन शुरू
जम्मू कश्मीर में CRPF पर बड़ा आतंकी हमला, 6 घायल, सर्च ऑपरेशन शुरू
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के बारामूला के पलहालन पट्टन में आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला कर दिया. इस हमले में दो CRPF जवानों समेत 6 लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि आतंकियों ने ये हमला CRPF टीम को निशाना बनाते हुए किया था. मीडिया से बातचीत में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने बुधवार को बारामूला के पलहालन चौक CRPF पार्टी पर ये हमला किया. 

इस हमले में 2 CRPF जवान और 4 नागरिक घायल हो गए. सभी को पास के अस्पताल में उपचार के लिए एडमिट कराया गया है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. बता दें कि इससे पहले सुरक्षाबलों ने जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा घुसपैठ के प्रयास को नाकाम कर दिया था. इलाके में जवानों ने संदिग्ध गतिविधियां देखी थीं. इसके बाद सुरक्षाबलों की तरफ से फायरिंग की गई. जवानों ने इलाके में तलाशी अभियान भी चलाया है. 

वहीं, जम्मू कश्मीर की सुरक्षा स्थिति को लेकर आज दिल्ली में बैठक हो रही है. यह बैठक गृह सचिव अजय कुमार भल्ला की अगुवाई में हो रही है. 11 बजे शुरू होने वाली इस बैठक में NIA DG, CRPF DG, BSF DG और जम्मू कश्मीर के DGP हिस्सा लेंगे. 

इस राज्य में घटे पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए अपने राज्य का भाव

अबू धाबी ने देश में ऊर्जा को प्राप्त करने के लिए प्रतिबद्धता प्रदर्शित की

नेशनल एपिलेप्सी डे: आखिर क्यों पड़ता है मिर्गी का दौरा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -