Share:
नकली नोट के चलते गिरफ्तार हुईं मां-बेटी, जानिए क्या है पूरा मामला
नकली नोट के चलते गिरफ्तार हुईं मां-बेटी, जानिए क्या है पूरा मामला

केरल पुलिस ने कोट्टायम बाजार से लॉटरी टिकट खरीदने के लिए कथित तौर पर नकली नोटों का इस्तेमाल करने के आरोप में एक महिला और उसकी बेटी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत कोट्टायम पश्चिम पुलिस ने बीते बृहस्पतिवार को अंबालाप्पुझा निवासी विलासिनी (68) और उसकी बेटी शीबा (34) को गिरफ्तार किया। जी दरअसल लॉटरी टिकट खरीदने के लिए दिए गए नोटों पर एक लॉटरी दुकान के मालिक को संदेह होने के बाद उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। इस मामले के बारे में सुचना मिलने के बाद विलासिनी को पकड़ा गया।

किसान की पत्नी बनी लखपति, बोली- 'पति के बाहर जाते ही...'

बताया जा रह है पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और 100 रुपये के 14 नकली नोट बरामद किए और इसमें उसकी बेटी भी शामिल थी। केवल यही नहीं बल्कि इसके बाद, पुलिस ने कुरिची में उनके किराए के घर पर छापा मारा और 500 रुपये के 31 नकली नोट, 200 रुपये के सात नकली नोट और अन्य कीमतों के कुछ नकली नोट बरामद किए।

इस मामले में पुलिस ने शीबा को भी हिरासत में लिया और नकली नोट बनाने के लिए इस्तेमाल किए गए एक लेपटॉप, प्रिंटर तथा एक स्कैनर को जब्त किया। आपको बता दें कि पुलिस ने कहा कि, 'शीबा इंटरनेट से सीखकर नकली नोट छापने लगी थी और संदेह है कि उसने अपनी मां को छोटे व्यापारियों से कुछ सामान खरीदने के लिए भेजा था।'

1000-500 के नोट बंद होने के बाद आई एक और बड़ी अपडेट, बैंक का नोटिस जारी

UAE में बैन हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, पोस्ट शेयर कर खुद बताई ये वजह

'अगर पाकिस्तान के कलाकारों को भारत से भगा दें तो जरुरी नहीं अटैक कम होगा', ऋचा के नए बयान से मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -