निपाह वायरस का इलाज करते हुए जाबाज नर्स की मौत, लिखा भावुक खत

पुरे देश भर में निपाह वायरस का एक खौफ चल रहा है हालाँकि यह वायरस अभी केरल तक ही समिति है, चमगादड़ से फैलने वाले इस वायरस के कारण अभी तक तीन लोगों की 4 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं हाल ही में केरल में इस वायरस से लोगों का इलाज कर रही नर्स लिनी पुथुस्सेरी इस वायरस की चौथी शिकार थी, जिसके बाद उन्होंने एक इमोशनल खत अपने पति के नाम लिखा है जो इस समय काफी वायरल हो रहा है. 

"साजी चेट्टा, मैं बस जा ही रही हूं... मुझे नहीं लगता, मैं आपको देख पाऊंगी... माफ कीजिएगा... हमारे बच्चों का ध्यान रखिएगा... हमारा मासूम बच्चा, उसे खाड़ी देशों में ले जाइएगा... उन्हें उस तरह अकेला नहीं रहना चाहिए, जिस तरह हमारे पिता रहे... बहुत-सा प्यार..." लिनी का यह नोट सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है, और पढ़ने वालों की आंखों को नम कर रहा है.

माइक्रो ब्लॉग की साइट ट्विटर पर यह खत काफी बार वायरल हो चूका है साथ ही लोग लिनी को श्रंद्धाजलि भी दी. केरल के एक मशहूर डॉक्टर ने लिनी को श्रंद्धाजलि देते हुए लिखा है कि इस वायरस से मरीजों को बचाते हुए हमारी एक जाबाज नर्स ने अपनी जान दे दी, अब मैं लिनी को शहीद नहीं कहूँ तो क्या कहूँ.

निफा वायरस ने केरल में ली आठ लोगों की जान

मध्य प्रदेश सरकार ने किये 24 आईएएस अधिकारियों के तबादले

प्रदेश के अधिकतर शहरों में बढ़ी गर्मी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -