PFI का हंगामा: अखबार बांटने वाले पर फेंका पेट्रोल बम, पुलिसकर्मी से लेकर आम जनता तक घायल

कोझिकोड: पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के खिलाफ हुई कार्रवाई के विरोध में आज यानी शुक्रवार को केरल बंद का ऐलान किया गया है। जी हाँ और इस दौरान राज्य से जमकर हिंसा की खबरें सामने आई हैं। अब हाल ही में यह खबर आई है कि कोलम में दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। केवल यही नहीं बल्कि तिरुवनंतपुरम समेत कई शहरों में हिंसा और तोड़फोड़ की गई है। सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक हड़ताल के ऐलान के बाद केरल पुलिस ने भी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी थी।

बताया जा रहा है केरल में एनआईए रेड का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों ने जमकर हंगामा किया है। जी हाँ और खबरें यह भी है कि तिरुवनंतपुरम, कोलम, पाथनमिट्टा, अलप्पुझा, एर्नाकुलम, कोझिकोड और वायनाड में केएसआरटीसी बसों में तोड़फोड़ की गई। दूसरी तरफ, वायनाड में यातायात रोकने के लिए टायरों में आग लगा दी गई। जी दरअसल केरल के कई शहरों में वाहनों पर पत्थर फेंके जाने की खबरें भी सामने आई हैं। वहीं कोझिकोड में एक 15 वर्षीय बच्ची पत्थरबाजी के बीच मामूली रूप से घायल हो गई है। इसके अलावा कन्नूर में एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर घायल हो गया है। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के अुसार, कन्नूर के नारायणपारा में अखबार बांटने जा रहे वाहन पर पेट्रोल बम फेंका गया। जी हाँ, वहीं बीते गुरुवार को कोयंबटूर में ज्वलनशील पदार्थ से भरी बोतल को भाजपा कार्यालय पर फेंका गया। यहाँ पार्टी के एक नेता ने बताया, 'पेट्रोल बम हमारे कार्यालय पर फेंका गया था। इसी तरह आतंकी हमले होते हैं।

आज कई जगहों पर छापामार कार्रवाई हुई है। आज हिंदू मुन्ननी नेता का जन्मदिन है और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी राज्य में हैं।' आपको बता दें कि बीते गुरुवार को नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी और प्रवर्तन निदेशालय ने पीएफआई के सैकड़ों ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की थी। करीब-करीब 13 राज्यों में हुई रेड के दौरान 100 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

NIA रेड के विरोध के बीच PFI ने मचाया बवाल, कोच्चि में जलाई सरकारी बस

घट रही है कोरोना की रफ्तार लेकिन केरल में बढ़ते जा रहे मामले

केरल: राज्यपाल आरिफ मोहम्मद पर भड़के पिनराई विजयन

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -