केरल: कलयुगी माँ ने अपने ही डेढ़ वर्षीय बेटे को चट्टान पर पटका, मौत
केरल: कलयुगी माँ ने अपने ही डेढ़ वर्षीय बेटे को चट्टान पर पटका, मौत
Share:

कोच्ची: केरल के कन्नूर से एक रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 21 वर्षीय महिला को अपने डेढ़ वर्ष के बेटे की हत्या के आरोप में अरेस्ट किया गया है. बच्चे का शव मंगलवार को समुद्र तट पर स्थित चट्टानों के पास से बरामद हुआ है. आरोप है कि महिला ने हत्या के मकसद से बच्चे को चट्टानों के पास फेंक दिया था.

पुलिस के अनुसार, महिला की शिनाख्त सरन्या के रूप में हुई है. सरन्या अपने पति से खराब संबंधों के कारण बीते कुछ दिनों से अलग रह रही थी. पति बेटे को देखने के लिए आया हुआ था. अगले दिन सुबह उसने पाया कि बच्चा कहीं नज़र नहीं आ रहा है. इस पर उसने पुलिस में तहरीर दर्ज कराई. शुरआती जांच के दौरान सरन्या और उसके पति ने पुलिस को विरोधाभासी बयान दिए. इसके बाद पुलिस ने दोनों से अलग-अलग सवाल-जवाब किया.

जांच अधिकारी ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि, “पति बच्चे के साथ रहने के लिए लगभग तीन महीने बाद आया था. शिकायत में पति ने कहा कि बच्चा उसकी मां के साथ सोया हुआ था. जबकि सरन्या ने कहा कि बच्चा पिता के साथ सो रहा था. इन बयानों ने संदेह को जन्म दिया. हमने दोनों से अलग अलग सख्ती से पूछताछ की तो मां ने अपराध कबूल कर लिया.” 

पुलिस इंस्पेक्टर अपने ही अधीनस्थ महिला कर्मचारी के घर में घुसा, फिर किया कुछ ऐसा

दो शिक्षकों को एक ही लड़की से हुआ प्यार, इश्क़ में गई दोनों की जान

सेक्स वर्कर से प्यार कर बैठा लड़का और कर ली शादी, रुला देगी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -