Share:
'भ्रष्टाचार की गारंटी हैं केजरीवाल..', भाजपा का दावा- दिल्ली जल बोर्ड में भी हुआ 500 करोड़ का घोटाला
'भ्रष्टाचार की गारंटी हैं केजरीवाल..', भाजपा का दावा- दिल्ली जल बोर्ड में भी हुआ 500 करोड़ का घोटाला

नई दिल्ली: एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आम आदमी पार्टी (AAP) के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार पर तीखा हमला बोला।  भाटिया ने दिल्ली जल बोर्ड (DJB) के भीतर घोटाले के संबंध में कई दावे किए और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कई घोटालों में शामिल होने का आरोप लगाया। बता दें कि, भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भाजपा लगातार आम आदमी पार्टी की आलोचना करती रही है। 

रिपोर्ट के अनुसार, राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने दिल्ली जल बोर्ड (DJB) से संबंधित एक कथित घोटाले के विवरण का खुलासा किया, जिसमें 10 सीवेज उपचार संयंत्रों के निर्माण पर ध्यान केंद्रित किया गया था। भाटिया ने कहा कि, ''10 सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट के निर्माण में घोटाला हुआ है, इनमें से कुछ को अपग्रेड किया जाना था और कुछ की क्षमता बढ़ाने की योजना थी। इसके लिए ठेकेदारों को ठेका दिया गया है और इसका अनुमान है लागत गलत थी, यह लगभग 500 करोड़ का घोटाला है।' उन्होंने इस मामले पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए अनुमानित लागत में विसंगतियों को उजागर करते हुए खुलासा किया कि जहां यह 1500 करोड़ रुपये था, वहीं अनुबंध 1950 करोड़ रुपये में दिया गया था।

भाटिया ने अरविंद केजरीवाल की आलोचना करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, उन्होंने कहा कि, "अगर भारत में कोई राजनेता है जो भ्रष्टाचार, झूठ और धोखे की कला में माहिर है, तो वह अरविंद केजरीवाल हैं।" केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए भाटिया ने कहा कि जब भी कोई सरकारी योजना उनके दायरे में आती है तो वे भ्रष्टाचार में लिप्त हो जाते हैं, वे इस तरह के भ्रष्टाचार की गारंटी है। भाटिया ने केजरीवाल को सीधे संबोधित करते हुए निशाना साधा कि, 'अरविंद केजरीवाल जी, अगर आप भ्रष्टाचार में पीएचडी धारक हैं, तो भाजपा भी एक स्कूल मास्टर है, जो ईमानदारी से सार्वजनिक मुद्दों को उठाती है।' उन्होंने केजरीवाल को भ्रष्टाचार के प्रति अतृप्त भूख वाला एक बड़ा घोटालेबाज बताया।

गौरव भाटिया ने भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए भाजपा सरकार की प्रतिबद्धता को रेखांकित किया और कहा कि भ्रष्टाचार में शामिल हर नेता को कानूनी परिणाम भुगतने होंगे। उन्होंने पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया का उदाहरण दिया, जो इस समय शराब घोटाले के सिलसिले में जेल में हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि संजय सिंह और सत्येन्द्र जैन भी अलग-अलग मामलों में जेल में बंद हैं।

'कांग्रेस और BRS को जोड़ने वाला फेविकोल है AIMIM..', तेलंगाना में सीएम योगी ने किया 26/11 मुंबई आतंकी हमलों का जिक्र

4 दिसंबर से शुरू हो रहा संसद का शीतकालीन सत्र, इन अहम बिलों पर रहेगी सबकी नज़र

बंगाल में अडानी ग्रुप को पोर्ट का ठेका ! क्या INDIA गठबंधन से अलग चल रहीं ममता बनर्जी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -