Share:
'कांग्रेस और BRS को जोड़ने वाला फेविकोल है AIMIM..', तेलंगाना में सीएम योगी ने किया 26/11 मुंबई आतंकी हमलों का जिक्र
'कांग्रेस और BRS को जोड़ने वाला फेविकोल है AIMIM..', तेलंगाना में सीएम योगी ने किया 26/11 मुंबई आतंकी हमलों का जिक्र

हैदराबाद: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार (26 नवंबर) को कहा कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM), कांग्रेस और तेलंगाना में सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (BRS) के बीच 'फेविकोल' के रूप में काम करती है। तेलंगाना में भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार अभियान के दूसरे दिन, सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोगों से 30 नवंबर के चुनाव में भाजपा को वोट देने का आग्रह किया।

उन्होंने BRS पर तंज कसते हुए लोगों से BRS को 'VRS' (सेवानिवृत्ति) देने की अपील की और कहा कि, 'AIMIM इन दोनों पार्टियों के बीच 'फेविकोल' का काम कर रही है।' सीएम योगी आदित्यनाथ ने लोगों का अभिवादन किया और भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया। महबूबनगर (पलामुरु) क्षेत्र से एपी मिथुन कुमार रेड्डी, देवराकाद्रा से प्रशांत रेड्डी, कोडंगल से बंटू रमेश, शादनगर से एंडे बाबैया, जडचेरला से चितरंजन दास, नारायणपेट से रतंग पदुम रेड्डी और मकथल से जलंधर रेड्डी के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रचार किया। 

उन्होंने कहा कि, ''तेलंगाना के निर्माण के लिए सैकड़ों लोगों ने अपना बलिदान दिया।'' सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी कांग्रेस पर भावनाओं से खेलने का आरोप लगाया और दावा किया कि KCR के नेतृत्व में TRS ने यहां के लोगों के सपनों को चकनाचूर कर दिया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने आश्वासन दिया कि अगर भाजपा सत्ता में आती है, तो महबूबनगर को पालमुरु के रूप में स्थापित किया जाएगा और लोगों को अयोध्या में राम मंदिर देखने के लिए आने के लिए आमंत्रित किया, साथ ही कहा कि एक विशेष ट्रेन की व्यवस्था की जाएगी।

उन्होंने कहा कि, '2017 से पहले, उत्तर प्रदेश में महीनों तक कर्फ्यू लगाया जाता था। आम नागरिकों की कोई बात नहीं थी, लेकिन आज, प्रधान मंत्री मोदी के मार्गदर्शन में, भाजपा सरकार ने बड़े पैमाने पर बदलाव लाया है, कोई कर्फ्यू और दंगे नहीं हुए हैं।” योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि आतंकवाद कांग्रेस काल में पनपा और सभी को याद दिलाया कि केंद्र में कांग्रेस शासन के दौरान 26 नवंबर 2008 को मुंबई हमला हुआ था। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, 'अब ऐसा नहीं होता क्योंकि आतंकवादियों को पता है कि अगर उन्होंने भारत से खिलवाड़ किया तो वे यहां से भाग नहीं पाएंगे। तेलंगाना सरकार युवाओं को नौकरियां नहीं दे रही है, जबकि उत्तर प्रदेश में सिर्फ साढ़े छह साल में छह लाख सरकारी नौकरियां प्रदान की गई हैं।'

बंगाल में अडानी ग्रुप को पोर्ट का ठेका ! क्या INDIA गठबंधन से अलग चल रहीं ममता बनर्जी ?

बिहार में 65% आरक्षण पर कानून तो बन गया, लेकिन क्या दे सकेगी नितीश सरकार ? इस कानूनी चुनौती को करना होगा पार

क्या दक्षिण भारत में जन्म ले रहा 'कांग्रेस-विरोधी' मोर्चा ? सीएम स्टालिन का अखिलेश यादव को निमंत्रण, राहुल-खड़गे का बहिष्कार !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -