राहुल के दलाली वाले बयान की केजरीवाल ने की निंदा
राहुल के दलाली वाले बयान की केजरीवाल ने की निंदा
Share:

नई दिल्ली : देर आयद, दुरुस्त आयद.शायद इसीलिए दिल्ली के सीएम केजरीवाल को समझ में आ गया कि सेना के जवानों को लेकर कोई गलत टिप्पणी नहीं करनी चाहिए. तभी तो उन्होंने राहुल गांधी के जवानों को लेकर दिए बयान की निंदा करते हुए कहा कि जवानों का ये वो मसला है जिस पर हम सभी को साथ रहने की जरूरत है.

हमेशा पीएम मोदी की आलोचना करने वाले दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी द्वारा सेना के जवानों को लेकर मोदी पर दलाली करने का जो आरोप लगाया था उसकी निंदा करते हुए कहा कि इस तरह के शब्द उनके द्वारा उपयोग नहीं किए जाने चाहिए. ये वो समय है जब हम सबको एक साथ सेना के साथ खड़ा होना होगा.

बता दें कि राहुल गांधी ने कहा था कि जो हमारे जवान है, जिन्होंने अपना खून दिया है, जम्मू कश्मीर में जिन्होंने अपना खून दिया है, जिन्होंने हिंदुस्तान के लिए सर्जिकल स्ट्राइक किया है, उनके खून के पीछे आप छुपे हुए हो, उनकी आप दलाली कर रहे हो, ये बिल्कुल गलत है. हालाँकि विवाद बढ़ने के साथ ही शुक्रवार को राहुल गांधी ने भी ट्वीट किया और कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक को मेरा पूरा समर्थन है. मैंने स्पष्ट कहा है, लेकिन सेना के राजनीतिक उपयोग का मैं समर्थन नहीं करता हूँ.

राहुल की दलाली सम्बन्धी टिपण्णी पर भाजपा का पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -