पूजा घर में रखें ये 2 मूर्तियां, हमेशा पैसों से भरी रहेगी जेब
पूजा घर में रखें ये 2 मूर्तियां, हमेशा पैसों से भरी रहेगी जेब
Share:

यदि आप आर्थिक संकटों का सामना कर रहे हैं, तो वास्तु शास्त्र का एक उपाय आपकी आर्थिक स्थिति को सुधार सकता है। वास्तु शास्त्र के अनुसार, यह माना जाता है कि खूब कमाई के बावजूद भी पैसा अक्सर हाथ से बह जाता है। इसलिए, इस उपाय को अपनाकर आप अपने आर्थिक स्थिति में सुधार सकते हैं। वास्तु शास्त्र के मुताबिक, पूजा घर में धन की देवी मां लक्ष्मी और कुबेर जी की प्रतिमा स्थापित करें। 

वास्तु शास्त्र के मुताबिक, प्रतिमा स्थापना के पश्चात् दोनों देवी-देवता की नियमित रूप से पूजा करें। मान्यता है कि इस वास्तु उपाय को करने से घर में कभी भी रुपए-पैसों की कमी नहीं होती है। भगवान कुबेर तथा मां लक्ष्मी के आशीर्वाद से इंसान को आर्थिक समस्याओं से निजात प्राप्त हो जाती है। वास्तु के मुताबिक, घरों में और विशेष रूप से पूजा घर के आस-पास साफ-सफाई का ध्यान रखना चाहिए। 

वास्तु शास्त्र के अनुसार, जिन घरों में सफाई और शुद्धता की कमी होती है, वहां मां लक्ष्मी की कृपा कभी भी नहीं बनती है। इसके बजाय, वहां प्राय: आर्थिक संकट और दरिद्रता का साम्राज्य होता है। वास्तु शास्त्र के अनुसार, घर में गंदगी और अशुद्धता मां लक्ष्मी को नाराज कर सकती है, जिससे घर में आर्थिक समस्याएं भी आ सकती हैं।

'अभिव्यक्ति की आज़ादी का मतलब नफरती भाषण देना नहीं..', सनातन धर्म पर जहरीले बोलों के बीच मद्रास हाई कोर्ट की अहम टिप्पणी

कब है ऋषि पंचमी? जानिए शुभ मुहूर्त और महत्व

हरतालिका तीज पर राशि अनुसार पहनें इस रंग की साड़ी और चूड़ियां, पूरी होगी हर मनोकामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -