बचा हुआ आता फ्रिज़ में रखने से घर में आते है भूत-प्रेत
बचा हुआ आता फ्रिज़ में रखने से घर में आते है भूत-प्रेत
Share:

जी हाँ हम आपको सिर्फ़ सच्चाई से रूबरू करवा रहे है ताकि अब आप भी ऐसी गलती करने से बच जाए। ऐसा नहीं करना चाहिए। क्योंकि बचा हुआ आटा फ्रिज में रखने से हम भूतों को दावत देते है। आप सभी जानते होंगे की बचा हुआ खाना फ्रिज़ में रखने से उसमे बैक्टीरिया लग जाते है जिससे कई प्रकार की बीमारिया होती है।

लेकिन इसके साथ ही कई बार ऐसा होता है कि गुंथा हुआ आटा बच जाता है तो उसे भी हम फ्रिज में रख देते हैं जबकि ऐसा नहीं करना चाहिए। ऐसा करने से आपके घर में भूत-बाधाओं का प्रकोप बढ़ सकता है। जी हाँ शास्त्रों में कहा गया है कि बासी भोजन भूत का भोजन होता है और इसे खाने वाला शख्स परेशानियों और बीमारियों से घिरा रहता है। जिन घरों में इस तरह की आदत होती है वहां पर आपने गौर किया होगा कि बीमारियां, क्लेश और आलस उस घर में भरा रहता होगा।

इसी तरह से रात को जब भी आप आटा गूंथे तो इतना ही गूंथे कि वो बचे ना। क्योंकि बचा हुआ आटा उस पिंड के समान माना गया है जो पिंड हम मृतात्माओं के लिए रखते हैं। गौर करने वाली बात ये भी है कि जिन लोगों को मौत के समय पिंड नहीं मिलता है वो मृत्यु के बाद इस पिंड को खाने आते हैं और तृप्ति पाने की कोशिश करते हैं।

 

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

Omg :15 साल की लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया सेक्स

अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते

सनकी इंसान ने चलती बस में किया 3 घंटे तक हस्तमैथुन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -