यह कहलाएगा सबसे बेहतरीन एड, जिसमे लोग सिर्फ हैट और स्कार्फ़ में नजर आ रहें है
यह कहलाएगा सबसे बेहतरीन एड, जिसमे लोग सिर्फ हैट और स्कार्फ़ में नजर आ रहें है
Share:

एड तो हम सभी देखते है लेकिन कई बार कुछ एड ऐसे होते है जो थोड़े इंटिमेट होते है और जिन्हे हम फैमेली मेंबर्स के साथ नहीं देख पाते है। ऐसे में कई एड ऐसे होते है जो बहुत ही ज्यादा भद्दे होते है। और सोशल साइट्स पर कब क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। ऐसे में इन दिनों सोशल साइट्स पर एक 'Sexist' Ad की तस्वीर काफी वायरल हो रहीं है। आपको बता दें की यह एडकज़ाकिस्तान की कम्पनी Chocotravel ने जारी किया है। इस एड में फ़्लाइट अटेंडेंट्स ने अपने शरीर को केवल एक हैट और स्कार्फ़ से ढंक रखा है और बाकी पूरी तरह से उनका बदन खुला हुआ है।

आपको बता दें की इस एड के जरिए कम्पनी का कहना है की वे कंपनी के बुकिंग लेने पर प्लेन के टिकट में कुछ नहीं जोड़ेंगे। ऐसे में यह एड लोगो को बहुत ही भद्दा और अश्लील नजर आ रहा है क्योंकि इसे लोग उस नजरिए से नहीं देख रहें है जिस नजरिए से कम्पनी वाले दिखाना चाह रहें है। आपको बता दें की एक एड में लड़के है तो दूसरे में लड़कियां।

Chocotravel के निदेशक Nikolay Mazentsev ने कहा है कि "उनका उद्देश्य किसी को आहत करना नहीं था, लेकिन अगर कोई इससे आहत हुआ है, तो वो माफ़ी चाहते हैं. इसमें इतना ही दिखाया गया है, जितना किसी बीच पर लोग देख सकते हैं"

जब लड़की करने लगी पब्लिक प्लेस में स्मोकिंग, लोगो के ऐसे रहें रिएक्शन

इस रेस्टोरेंट में जितने बड़े ब्रेस्ट उतना ज्यादा मिलेगा डिस्काउंट

ये रियल नहीं है सिर्फ एक आर्ट है, देखकर हैरान रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -