कावासाकी वल्‍कन एस क्रूजर नए अवतार में

दिल्ली: कावासाकी इंडिया ने भारतीय बाज़ार में वल्‍कन एस क्रूजर मोटरसाइकल को एक नए कलर पर्ल लावा ऑरेंज के साथ लॉन्‍च कर द‍िया है. इस बारे में  कावासाकी का कहना है कि नए कलर को इसल‍िए लॉन्‍च क‍िया क्‍योंकि वल्‍कन एस को कस्‍टमर्स से अच्‍छा र‍िस्‍पॉन्‍स म‍िला है और  इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

वल्‍कन एस क्रूजर मोटरसाइकल की कीमत कंपनी ने 5.58 लाख रुपये एक्स-शोरूम दिल्ली रखी है. बता दें कि इस बाइक वल्‍कन एस क्रूजर को पिछले साल दिसंबर में लॉन्च किया गया था. तब ये बाइक केवल ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध थी. कावासाकी इंडिया ने कहाँ कि यह बाकी क‍िसी भी क्रूजर बाइक्‍स से अलग है क्‍योंकि यह पावरफुल और आसानी से कंट्रोल क‍िए जाने वाले इंजन से लैस है. इसके अलावा इसका वजन भी हल्‍का है, हाइवे पर इससे आराम से राइड क‍िया जा सकता है. 

इस बाइक में 4-स्ट्रोक पैरेलल ट्विन सिलिंडर, 650 cc इंजन दिया गया है. जो 60 bhp का पावर और  63 Nm का टॉर्क जेनरेट देता है. इस इंजन को ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड गियरबॉक्स से लेस किया  गया है. कावासाकी वुलकन एस का मुकाबला DSK ह्योसंग अकीला प्रो650 से माना जा रहा है.  भारत में इसकी कीमत 5.63 लाख रुपये एक्स शोरूम है. इस बाइक में 647cc का 2-सिलेंडर इंजन दिया गया है. यह इंजन 9000 rpm पर 74bhp की पावर और 7500rpm पर 62.1Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

बीएस-6 ईंधन अप्रैल 2019 से उपलब्ध होगा

भारत में लांच होगा मैक्सी स्कूटर देखे वीडियो

बजाज जल्द लाएगा सबसे छोटी पल्सर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -