कावासाकी जल्द ही भारत में लॉन्च करेगी दो नई बाइक्स
कावासाकी जल्द ही भारत में लॉन्च करेगी दो नई बाइक्स
Share:

दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी कावासाकी जल्द ही भारतीय बाजार में दो नई बाइक लॉन्च करने की तैयारी में है। जापानी बाइक निर्माता ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से दोनों बाइक के आने की पुष्टि की है। यह घोषणा नहीं की है कि कौन से मॉडल देश में बिक्री के लिए जाएंगे।

सूत्रों के अनुसार नवीनतम 2021 पुनरावृत्ति में बाइक में से एक निंजा 300 होगी। जहां तक स्पेसिफिकेशन्स की बात है, पॉवरिंग द निंजा 300 एक 296 सीसी, लिक्विड-कूल्ड, पैरेलल-ट्विन मोटर होगी जो अधिकतम पावर का 38.4 बीएचपी और 27 एनएम का पीक टॉर्क देगा। इंजन नवीनतम बीएस 6 उत्सर्जन मानदंडों के अनुरूप होगा। ट्रांसमिशन विकल्प (सिक्स-स्पीड गियरबॉक्स) भी अपरिवर्तित रहेगा। 

यह नए रंग विषयों और ग्राफिक्स के साथ एक अद्यतन स्टाइल की सुविधा की भी उम्मीद है। दूसरी ओर, बाकी डिजाइन बिट्स जैसे फेयरिंग इंटीग्रेटेड फ्रंट टर्न इंडिकेटर्स, ट्विन-पॉड हेडलाइट सेटअप, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मस्क्यूलर फ्यूल टैंक, स्प्लिट-स्टाइल सीट्स आदि सबसे अधिक अपरिवर्तित रहेंगे। जहां तक कीमत की बात है, नई निंजा 300 की कीमत पिछले मॉडल की तुलना में थोड़ी अधिक होगी, जिसकी कीमत-2.98 लाख (एक्स-शोरूम) थी। इसकी कीमत लगभग ₹ 3.20 लाख (एक्स-शोरूम) के आसपास हो सकती है।

जनवरी 2021 में हीरो कंपनी ने बेचीं 10 टॉप बाइक

दो एकड़ में खड़ी गेंहू की फसल पर किसान ने चला दिया ट्रेक्टर, कृषि कानूनों से था नाराज़

मरा हुआ मानकर परिजनों ने कर दिया महिला का अंतिम संस्कार, अब पता चला जीजा के साथ हुई थी फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -