कैटरीना के कलीरों पर लिखे थे दो खास शब्द, मतलब जानकर खुश हो जाएंगे आप
कैटरीना के कलीरों पर लिखे थे दो खास शब्द, मतलब जानकर खुश हो जाएंगे आप
Share:

9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने के बाद कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अब इस समय सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं। दोनों के फोटोज सामने आ रहे हैं और दोनों के शादी को लेकर भी कई अपडेट्स सामने आ रहे हैं। इस समय दोनों को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। आप जानते ही होंगे इस कपल ने बेहद टाइट सिक्यॉरिटी के बीच निजी समारोह में सिक्स सेंसेज फोर्ट में सात फेरे लिए। दोनों की एक भी झलक सोशल मीडिया पर न पहुंच पाए, इसकी काफी कोशिश की गई और शादी के बाद में कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी की तस्वीरें खुद ही सोशल मीडिया पर शेयर कर दीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul Luthra (@raabtabyrahul)

आप देख सकते हैं दुल्हन बनीं कैटरीना बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जी दरअसल सब्यासाची के लहंगे ने कैटरीना की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए थे। इस दौरान कैटरीना के लाल रंग के चूड़े और कलीरों (Katrina Kaif kaleeras) ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। वहीं एक वेबसाइट के मुताबिक कैटरीना ने शादी में जो कलीरा और चूड़ा पहना था, उसमें कुछ खास (unique message on Katrina's kaleeras) शब्द लिखे हुए थे, जो कैटरीना ने सुझाए थे। एक रिपोर्ट को माने तो कलीरे से लटके सिक्कों पर दो शब्द लिखे थे, जिन्हें बाइबल से लिया गया था। यह शब्द हैं-Cleo और Elysian। Elysian का मतलब होता है 'दिव्य'।।।

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि शादी के बाद अब कैटरीना और विक्की कौशल मुंबई लौट आए हैं। वहीं शादी में शामिल हुए मेहमान और फिल्मी हस्तियां भी जयपुर से मुंबई के लिए निकल चुकी हैं। पहले यह खबरें थीं कि दोनों हनीमून पर जाएंगे लेकिन अब दोनों ने सारे प्लान केंसल कर दिए हैं। अब विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आज यानी 10 दिसंबर को मुंबई में रिस्पेशन पार्टी रख सकते हैं।

शहीदों का अपमान, CDS बिपिन रावत के निधन पर केरल सरकार की वकील ने उगला जहर

स्वीडिश स्टार्टअप ने बनाई ऐसी कार, जिसमे बैठ सकते है इतने आदमी

शादी हो तो ऐसी! कार्ड का वजन 4 किलो तो कीमत हज़ारों में, खाने की एक प्लेट की कीमत उड़ा देगी होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -