कटिहार में गैंगरेप के आरोपियों को पकड़ने की मांग

पटना: बिहार में एक ओर चुनावी बिगुल बजा हुआ है वहीं दूसरी ओर आदिवासियों द्वारा विरोध की आंधी फैलाई जा रही है। बिहार के कटिहार में गैंगरेप के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की गई। इस दौरान करीब 10 हजार आदिवासियों के प्रदर्शन के चलते शहर में कई स्थानों पर ट्रैफिक पुलिस द्वारा जाम लगा दिया गया। इस मामले में विरोध जताने के लिए बड़ी संख्या में आदिवासी कलेक्टर कार्यालय पहुंचे और आदिवासियों द्वारा सड़क पर ही शोर मचाकर डुगडुगी बजाकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का प्रदर्शन देर तक चलता रहा। 

मिली जानकारी के अनुसार बंगाल के उत्तरी बिलासपुर की आदिवासी लड़की कटिहार के हफला में सिरनिया में संबंधियों के यहां पहुंचे और घटना की जानकारी दी। लड़की ने बताया कि उनकी साइकिल की चेन टूट गई और लड़के आए वे जबरन उन्हें अपने साथ ले गए। इस तरह झोपड़ी में 9 लड़कों द्वारा इस युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया।

24 सितंबर को ग्रामीणों ने लड़के को देखा इस दौरान गैंगरेप में शामिल लड़के को पीडि़ता ने देख लिया। जब ग्रामीणों ने शोर मचाया तो वह भागने लगा। इस मामले में युवती के परिजनद्वारा भी प्रकरण दर्ज कर लिया गया। हालांकि पुलिस इन मामलों में आरोपी को पकड़ नहीं पाई है। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -