'कसौटी..2' एक नया प्रोमो जारी, बजाज-प्रेरणा-अनुराग के बीच शुरू हुई प्यार की जंग

Jul 16 2019 02:16 PM
'कसौटी..2' एक नया प्रोमो जारी, बजाज-प्रेरणा-अनुराग के बीच शुरू हुई प्यार की जंग

कसौटी जिंदगी की 2 का एक नया और स्पेशल प्रोमो हाल ही में रिलीज गया है, जिसमें अनुराग (Anurag) हर उस चीजों को मिटाने की कसम खाता है, जो उसके और प्रेरणा (Prerna) के प्यार के बीच आएगी. बता दें, इस प्रोमो में 17 जुलाई को आने वाले खास एपिसोड की झलक दिखाई गई है. इन दिनों बताया जा रहा है कि प्रेरणा ने मिस्टर बजाज से शादी कर ली है इसके बाद वो अनुराग से दूर हो गई है. इसके बाद दोनों की मुलाकात होती है और फिर से ट्विस्ट आता है. 

लेटेस्ट प्रोमो में जो लोकेशन दिखाई गई है वो स्विट्जरलैंड की है, जहां से कुछ वक्त पहले इस सीरियल की पूरी कास्ट शूट करके वापस इंडिया लौटी है. स्पेशल प्रोमो में सबसे पहले बताया जाता है कि ज्यूरिख(स्विट्जलैंड) स्पेशल में 17 जुलाई से प्यार की जंग शुरु होती दर्शकों को नजर आएगी. यानि असली कहनी अब यहां से शुरू होगी. प्रोमो में अनुराग कहता है कि प्रेरणा हर लिखी किस्त में जिसमें तुम मेरी नहीं उसे मिटा दुंगा मैं. इसके बाद बर्फीली जगह पर खड़े होकर अनुराग जोर से प्रेरणा पुकारता हुआ प्रोमो में नजर आता है. पूरे प्रोमो में मिस्टर बजाज और प्रेरणा भी नजर आते हैं. 

इसके अलावा प्रोमो को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि प्रेरणा  को पाने के लिए मिस्टर बजाज और अनुराग के बीच प्यार की जंग शुरु होने वाली है. ऐसे में सवाल ये उठाता है कि क्या इतना सब कुछ हो जाने के बाद क्या प्रेरणा अनुराग के पास वापस आएगी. हालाँकि पहले की कहानी में कुछ ऐसा ही होता है अब देखना होगा कि इसमें आगे क्या होता है. 

मिस्टर बजाज की हुई प्रेरणा, लेकिन भड़के यूज़र्स और एकता को सुनाई खरी खोटी

'कसौटी..' में आने वाला है ट्विस्ट, होगी मिस्टर बजाज और प्रेरणा शादी

TRP लिस्ट में 'कसौटी..' को मिली ख़राब पोजीशन, नंबर वन पर रहा ये शो