करवाचोथ पर सरकार दे रही ऑफर्स, सेल्फी डालो और घर ले जाओ......

करवाचोथ पर सरकार दे रही ऑफर्स, सेल्फी डालो और घर ले जाओ......

आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है एक स्पेशल खबर जो सरकार की और से है एक लड़की अपने होने वाले पति में क्‍या ढूंढती है? प्‍यार, विश्‍वास, अच्‍छी नौकरी, सांझे सपने, रुचियां, लक्ष्‍य और कई बार जीवन साथी में अच्‍छे सेंस ऑफ ह्यूमर की तलाश भी होती है. लेकिन हम कभी बेसिक सुविधाओं की बात नहीं करते क्‍योंकि हमें लगता है यह तो होगा ही. दुर्भाग्‍यवश्‍स भारत के ग्रामीण इलाकों में रहने वाली महिलाएं आधारभूत  सुविधाओं के लिए भी तरसती हैं. ऐसे में सरकार कई बार ज़रा हटके तरीकों से हालात सुधारने की कोशिश करती है. न्‍यूज एजेंसी ANI के मुताबिक उत्तर प्रदेश के संभल जिसे के एसडीएम (SDM) ने लोगों से कहा है कि अगर वे खुद से टॉयलेट नहीं बनवा सकते हैं तो उन्‍हें करवा चौथ वाली सेल्‍फी पोस्‍ट करनी होगी और बदले में उन्‍हें स्‍वच्‍छ भारत मिशन के तहत टॉयलेट बनवाकर दिया जाएगा. 

खबरों के मुताबिक करवा चौथ सेल्‍फी संभल जिले के पंचायत ऑफिसर, एग्‍जीक्‍यूटिव ऑफिसर, म्‍यूनिसिपल कॉपोरेशन और ब्‍लॉक डेवल्‍पमेंट ऑफिसर यानी बीडीओ के पास भेजनी होंगी. इससे अधिकारी यह पता लगा पाएंगे कि जिनके पास टॉयलेट बनवाने के साधन नहीं हैं उन्‍हें सुविधा मुहैया कराई जा सके.

ये पोस्ट सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है और लोगो के मिले जुले रिस्पांस देखने को भी मिल रहे है बस अब देखना है की इस काम को सरकार कितना कारगार कर पाती है।  

शमशान घाट पहुंचते ही मुर्दे ने हिलाया सिर और फिर ...............

तैमूर अली खान के इस वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी, देखिए यहाँ

पाकिस्तान के शख्स ने पैसे मांगने पर की ये शर्मनाक हरकत ........