भाई, करवा चौथ पर पत्नी की बात मान लेना ही सही है, नहीं तो ऐसे ही होगी धुलाई
Share:

बीवियों से पंगा नहीं लेना चाहिए, ये हर पति समझता है. लेकिन क्या होता है कि कुछ ना कुछ ऐसा हो ही जाता है कि पति और पत्नी में बहस हो जाती है. उसमे भी पति को ही हार माननी पड़ती है, अगर पति ना माने तो क्या होता है ये भी आप अच्छे से जानते होंगे. तो आज हम एक मज़ेदार वीडियो लेकर आये हैं जिसे देखने के बाद आप भी समझ जायेंगे कि भाई पत्नी ने जो कहा है वही सच है और वही मान भी लेना चाहिए. नहीं मानने पर पत्नी अच्छे से मनाती है फिर.

दरअसल, आज करवा चौथ है और हर पत्नी ने अपने पति कि लम्बी उम्र के लिए व्रत रखा है. ताकि उसका पति सौ साल जिए. वो कहते हैं ना, पत्नी शांति से रहने भी नहीं देती और करवा चौथ कर के शांति से मरने भी नहीं देती. तो जो है भाई पत्नी है जिससे हमे अपनी बना के रखनी पड़ती है. तो सोचिये क्या हो जब आप ऑफिस से लेट और आपकी पत्नी भूखी प्यासी बैठी आपके लिए व्रत कर रही हो और आपके इंतज़ार में बैठी हो. सोच लिया ?

तो बस फिर यही सही है कि ऑफिस से टाइम पर घर आजाये नहीं तो आपका भी यही हाल होगा जो इस पति का हुआ है. वैसे तो संडे को यानी आज है करवा चौथ तो संडे को ऑफिस रहता नहीं है, और अगर फिर भी रहता है तो अपनी पत्नी कि बात माने और टाइम पर घर आ जाये. नहीं तो...खैर आपको बता दे ये वीडियो यूट्यूब चैनल Irahul Vohra ने शेयर किया है जो काफी फनी है. तो आइये देखते हैं ये वीडियो.

Video : Ice Cream का कुछ ऐसे भी कर सकते हैं आप Use, ये हैं आसान 3 तरीके

आइये आपको दिखाते हैं किसान भाइयों का गरबा डांस, जो हो रहा है वायरल

ट्रैफिक पुलिस के इस डांस को देख कर आप भी कहेंगे वाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -