Video : क्या आपने सुनी है करवा चौथ पर पति के लिए आरती
Share:

करवा चौथ की सारी तैयारीयां वैसे तो महिलाओं ने कर ली  होगी. सजने संवारने की, नए नए कपड़े, सामान और पूजा करे की भी सारी तैयारी हो गयी होगी. लेकिन क्या आपने पति की आरती के लिए कुछ तयारी की है? आपका जवाब होगा हां, लेकिन आप सिर्फ आरती ही उतारने उनकी नाकि आरती उनके जाएंगे. जी हां, आप सोच रहे होंगे कि अपने पति की आरती कौन जाता है, हम तो बस दीया लेकर आरती उतार देते हैं और बस हो जाता है व्रत खत्म.

लेकिन इस बार आप ऐसा नहीं करेंगे क्योकि हम लेकर आये हैं आपके पति के लिए आरती की सुविधा. सही सुन रहे हैं आप, दरअसल, हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आये हैं जिसमे आपको अपने पति के लिए आरती मिलेगी. ना सिर्फ आप इस बार अपने पत्नी की आरती ही उतारेंगी, बल्कि आरती जाएंगी भी.

तो चलिए आपको भी सूना देते है ये आरती जो आपके भी काम की है और थोड़ी फनी भी है. दरअसल, आपके ही फायदे की आरती है तो देर किस बात की. आइये आपको दिखा देते हैं हम ऐसा ही आरती का एक वीडियो जो फ़िलहाल वायरल हो रहा है. इसे सुनने के बाद आप भी मान जायेंगे कि  वाकई पत्नियां ऐसा ही सोचती हैं. बता दे ये वीडियो Mast Mathana ने शेयर किया है जिसे अब तक अच्छे खासे व्यू मिल चुके हैं.

इन तस्वीरों को देख आप हसने पर मजबूर हो जायेंगे

ट्रैफिक पुलिस के इस डांस को देख कर आप भी कहेंगे वाह

आइये आपको दिखाते हैं किसान भाइयों का गरबा डांस, जो हो रहा है वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -