कर्नाटक में भीषण जल-संकट, पुजारी ने कहा - जब तक बारिश नहीं, होती ना आएं मंदिर
कर्नाटक में भीषण जल-संकट, पुजारी ने कहा - जब तक बारिश नहीं, होती ना आएं मंदिर
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक में जलसंकट को लेकर प्रदेश के जल मंत्री डीके शिवाकुमार ने हाल ही में चिंता जताई थी. सूबे में जलसंकट इस कदर हावी हो चुका है कि शनिवार को दक्षिण कन्नड़ में स्थित एक मंदिर के धर्माधिकारी ने श्रद्धालुओं को दर्शन के लिए आने से इंकार कर दिया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ में स्थित धर्मस्थल मंजूनाथेश्वरा मंदिर के धर्माधिकारी डॉ. वी. हेगड़े ने भक्तों से आग्रह किया है कि वे अपनी मंदिर के दर्शन की यात्रा को स्थगित कर दें.

धर्माधिकारी ने कहा है कि मंदिर क्षेत्र पानी के अभाव से जूझ रहा है. ऐसे में पर्यटकों के आने से दिक्कत और गंभीर हो जाएगी. धर्माधिकारी ने श्रद्धालुओं से आग्रह करते हुए यात्रा को टालने की बात कही है. उन्होंने कहा है कि इस क्षेत्र के लोग पानी की दिक्कत से दो-चार हो रहे हैं. मैं भक्तों और पर्यटकों से आग्रह करता हूं कि बारिश होने तक अपनी यात्रा को स्थगित कर दें. 

वहीं, इस मामले के प्रकाश में आने पर कर्नाटक सरकार के मंत्री कृष्ण बाइर गौड़ा ने कहा कि घटना के संज्ञान में आते ही इसका समाधान करने के लिए दिशा-निर्देश जारी कर दिए गए हैं. हम देखेंगे कि हम क्या कर सकते हैं. उन्होंने कहा है कि धर्मस्थल में हजारों भक्तों का आगमन होता है. उन सबके लिए पानी का इंतज़ाम करना एक चुनौती है लेकिन हम इसका कुछ समाधान निकाल लेंगे.

कांस के चौथे दिन ऐसे मदमस्त अंदाज में नजर आईं हिना खान

उत्पादन में कमी बनी महंगी तुअर दाल का कारण

डॉलर की बढ़ती मांग के कारण पाकिस्तानी रुपये की हालत खस्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -