पत्नी ने नहीं बनाया अच्छा चिकन तो मुबारक ने कर दी हत्या
पत्नी ने नहीं बनाया अच्छा चिकन तो मुबारक ने कर दी हत्या
Share:

स्वादिष्ट फ्राई चिकन नहीं बनाने पर अपनी पत्नी का कथित तौर पर पीट-पीटकर क़त्ल करने वाले बेंगलुरु के एक व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. आरोपी की पहचान 32 वर्षीय मुबारक के रूप में की गई है जो बेंगलुरु के बाहरी क्षेत्र ताराबनहल्ली का निवासी है. वहीं मृतक की पहचान 28 वर्षीय शिरीन बानो के रूप में की गई है.

जहां इस बात का पता चला है कि मुबारक ने अपनी पत्नी के लिए स्वादिष्ट चिकन फ्राई नहीं पकाने के लिए लकड़ी के लठ से मारना शुरू कर दिया ,और 6 अगस्त को उसकी मृत्यु हों गई. इतना ही नहीं अपनी गिरफ्तारी के दर से मुबारक ने अपनी पत्नी का शव घर पर ही बोरे में भरकर चिक्काबनवारा झील में फेंक दिया था. जब उसके माता पिता ने उससे शिरीन के बारे में पुछा तो उसने उनसे भी झूट कह दिया कि वह घर छोड़  कर चली गई है. हालांकि, उसके माता-पिता चिंतित थे कि उनकी बेटी अचानक कहा जा सकती है, मुबारक पर शक हुआ और उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी.

पुलिस पूछताछ में कबूला अपना जुर्म: मिली जानकारी के अनुसार सोलदेवनहल्ली पुलिस ने उससे पूछताछ की और वह टूट गया और जिसके उपरांत उसने अपने अपराध को मान लिया. पुलिस अभी भी पीड़िता के शव की तलाश में लगी हुई है. मुबारक, जो बिस्तर बनाने का व्यवसाय करता था, दावणगेरे जिले का रहने वाला है. वह कथित तौर पर अपनी पत्नी के साथ छोटी-छोटी बातों पर लड़ता था और उसके साथ मारपीट भी करता था. शिरीन ने अपने माता-पिता से शिकायत की थी और उन्होंने उससे बात भी की थी.

इंदौर का चूड़ीवाला तस्लीम अली गिरफ्तार, आज कोर्ट में हो सकती है पेशी

बेंगलुरु: सड़क पर लावारिस हालत में मिली 2 दिन की नवजात बच्ची

प्यार में नाकाम हुए युवा भाजपा नेता ने की ख़ुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -