Video : दीवार फांद कर घर में घुसा तेंदुआ और फिर...

Video : दीवार फांद कर घर में घुसा तेंदुआ और फिर...

अक्सर तेंदुओं (Leopard) का वीडियो सामने आता रहता है. बारिश के मौसम में ऐसी खबरें अधिक आ रही हैं कि जंगल के जानवर सडकों पर उतर आये हैं जिससे वो खुद भी अपनी जान बचा कर भागते रहते हैं. ऐसे ही अब एक तेंदुए की खबर आई है. तेंदुए बार हमले में लोग घायल भी कर देते है. लेकिन ताजा मामले में कर्नाटक के शिमोगा जिले (Shivamogga) के तेंदुए का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

दरअसल, कर्नाटक (Karnataka) में शनिवार की देर एक तेंदुआ (Leopard) शिमोगा जिले (Shivamogga District) में स्थित एक घर में अचानक घुस गया. इस दौरान उसने घर के अंदर मौजूद मकान मालिक के कुत्ते को अपना शिकार बना लिया. वहीं न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक वीडियो शेयर किया है. वायरल हुए इस वीडियो में आप देख सकते है कि तेंदुआ दिवार फांदकर घर में किस तरह घुस रहा है. यह पूरा मामला शिमोगा जिले के तीर्थहल्ली (Thirthahalli) इलाके का है. 

बता दें कि घर में जाते ही तेंदुए की नजर कुत्ते पर पड़ी. जिसके बाद उसने मकान मालिक के कुत्ते को मुंह में भर लिया और उसे लेकर बाहर आया. फिर दीवार फांदकर घर से भाग निकला. घर में लगे सीसीटीवी में यह पूरी घटना कैद हो गयी. गनीमत यह रही कि तेंदुए (Leopard) को कोई इंसान नहीं मिला. नहीं तो पूरी समंभावना थी कि वो इंसानों को नुकसान पहुँचा दें. 

IIT में फिर घुसी गाय और चबा गई किताब..

महिला ने निगलि सपने में अंगूठी, हकीकत में हुई सर्जरी

अब पेड़ों पर ठोंकी कील, तो 3 साल की हो सकती है जेल