Share:
कर्नाटक सरकार का लक्ष्य रोजगार प्रदान करके 'मॉडल राज्य' बनाना है
कर्नाटक सरकार का लक्ष्य रोजगार प्रदान करके 'मॉडल राज्य' बनाना है

बेंगलुरु:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई रोजगार पैदा करके और लोगों को आर्थिक रूप से सशक्त बनाकर कर्नाटक को एक "आदर्श राज्य" बनाना चाहते हैं। बोम्मई ने नरगुंड में कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला रखने के बाद यह टिप्पणी की।

"कर्नाटक को देश में एक मॉडल राज्य के रूप में विकसित किया जाएगा, जिसमें सभी कन्नडिगाओं के लिए रोजगार के अवसर और लोगों के लिए आर्थिक सशक्तिकरण होगा। कोई भी मुझे मेरी खोज में रोकने में सक्षम होने वाला नहीं है "बोम्मई ने टिप्पणी की।

बोम्मई ने कहा, "परियोजना की आधारशिला पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा और जल संसाधन मंत्री केएस ईश्वरप्पा की प्रतिबद्धता के कारण की गई थी," बोम्मई ने परियोजना के बारे में कहा, क्योंकि कांग्रेस कलसा बांदुरी परियोजना का विरोध करने के लिए "पदयात्रा" आयोजित करने की योजना बना रही है।

"यह कुछ ऐसा है जिसे हमें ध्यान में रखना चाहिए। उनकी पार्टी के नेतृत्व ने कसम खाई थी कि कर्नाटक में पानी नहीं बहने दिया जाएगा। यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में लोगों को पता होना चाहिए "बोम्मई ने टिप्पणी की।

उन्होंने कहा, 'ट्रिब्यूनल के फैसले को हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राजपत्र में प्रकाशित किया गया है। हम अपने हाथों को कुछ पानी पर ले जाने में सक्षम होंगे। यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि परियोजना का विरोध कर रहे किसानों और महिलाओं पर किसने प्रहार किया "बोम्मई ने कहा।

'शोला जो भड़के' गानें पर जमकर थिरकी किरण खेर, बादशाह की परफॉर्मेंस ने लगाई आग

अमेरिका की धरती से राजनाथ सिंह ने भरी हुंकार, बोले- 'अगर भारत को छेड़ा तो किसी को छोड़ेंगे नहीं'

पीएम मोदी आज गुजरात में 108 फीट भगवान हनुमान की प्रतिमा का अनावरण करेंगे

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -