कर्नाटक चुनाव: सदा विवादों में रहे है सी सी पाटिल

कर्नाटक मे चुनावी रण सज चूका है और दोनों प्रमुख दलों ने अपने अपने खेमे के सबसे काबिल सिपाहियों की सूची जारी कर दी है, जिनके दम पर एक दल बीजेपी सत्ता हासिल करना चाहता है, वही दूसरा दल कांग्रेस सरकार में कायम रहना चाहता है. कर्नाटक राजनीती मे पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक सी सी पाटिल एक जाना माना चेहरा है और वे अपनी सियासी गतिविधियों के आलावा अन्य क्रियाकलापों के कारण चर्चा मे ज्यादा रहते है और उनकी गिनती पार्टी के बड़े नेताओं में है. सी सी पाटिल का नाम तब सुर्खियों में आया था जब वे विधानसभा में पोर्न फिल्म देखते हुए कैमरे में कैद कर लिए गए थे .

मामला  फरवरी 2012 का है जब सी सी पाटिल अपने दो अन्य साथियों के साथ विधानसभा सत्र में मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखते  पाए गए थे. इसके आलावा बेलगाम में पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक सी सी पाटिल पर कुछ हमलावरों ने गोलीबारी कर दी थी तब भी पाटिल सुर्खियों में बने रहे. मामला भाजपा कार्यकर्ताओं के दो समूहों को के बीच हिंसा का था. 

बहरहाल दोनों दल अपनी अपनी और से पुरजोर कोशिशों में जुट गए है और 12 मई को होने वाले विधानसभा चुनावो को लेकर बेहद गंभीर है. कर्नाटक चुनाव के परिणाम 15  मई को घोषित किये जाने है. 

राहुल गांधी के साथ होती जानलेवा घटनाएं संजोग या साजिश

कर्नाटक: राहुल ने किया मेनिफेस्टो जारी

राहुल के विमान की लेंडिंग की जांच, मामला संदिग्ध !

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -