क्या कर्नाटक में फिर बदलेगा मुख्यमंत्री ? सीएम बोम्मई बोले- कोई पद स्थायी नहीं

बैंगलोर: कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने कहा है कि पद और रूतबा सहित इस विश्व में कुछ भी स्थायी नहीं है। ये बात उन्होंने अपने चुनाव क्षेत्र शिग्गांव के लोगों को से कही। बोलते वक़्त वो बेहद भावुक नज़र आए। इस बयान से उनके पद से हटने की संभावना को लेकर कयास लगने लगे हैं। उन्होंने कहा कि इस विश्व में कुछ भी स्थायी नहीं है। यह जीवन अपने आप में ही सदा के लिए नहीं है। हम नहीं जानते हैं कि हम ऐसी स्थिति में यहां कब तक रहेंगे, ये पद और रुतबा हमेशा के लिए नहीं है। मैं हर समय इस तथ्य से अवगत हूं। 

अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए सीएम बोम्मई ने कहा कि वह उनके (जनता के) लिए सीएम नहीं, बल्कि बसवराज हैं। दरअसल, बसवराज बेलगावी जिले के किट्टूर में 19 वीं सदी की किट्टूर रानी महारानी चेनम्मा की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद लोगों को संबोधित कर रहे थे। रानी चेनम्मा ने अंग्रेज़ों के खिलाफ जंग लड़ी थी। बोम्मई ने कहा कि मैं शुरू से कहता रहा हूं कि शिग्गांव के बाहर, मैं अतीत में गृहमंत्री और सिंचाई मंत्री था, किन्तु जब मैं एक बार यहां आ गया, तो मैं आप सभी के लिए बस बसवराज रहा।

उन्होंने कहा कि आपके बीच मैं वहीं बसवराज हूं, क्योंकि बसवराज नाम स्थायी है, कोई भी पद स्थायी नहीं हैं। दरअसल कुछ वर्गों में ऐसी अटकलें चल रही हैं कि बोम्मई को सीएम पद से हटाया जा सकता है। बोम्मई ने याद किया कि जब भी वह बसवराज के रूप में अपने निर्वाचन क्षेत्र में आते हैं तो उन्हें कैसे स्नेह से भोजन परोसा जाता है।

'दुष्कर्म होने पर लेटने और मजे लेने' वाले बयान पर कांग्रेस विधायक ने मांगी माफ़ी

मेट्रोमैन श्रीधरन ने राजनीति से लिया संन्यास

'मैं एक तुच्छ कार्यकर्ता हूं! पार्टी मुझे निलंबित कर सकती है': रूपा गांगुली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -