कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई दिल्ली रवाना, शीर्ष नेताओं से मिलेंगे
कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई दिल्ली रवाना, शीर्ष नेताओं से मिलेंगे
Share:


कर्नाटक: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई 13 दिसंबर से शुरू होने वाले शीतकालीन विधान सत्र से पहले गुरुवार को नई दिल्ली के लिए रवाना हुए। मुख्यमंत्री बोम्मई ने पहले ही कहा था कि वह दो दिवसीय यात्रा पर जाएंगे। उन्होंने हवाई अड्डे के लिए रवाना होने से पहले संवाददाताओं से कहा कि वह गुरुवार शाम तक वापस आ जाएंगे। 

बिटकॉइन संकट, ठेकेदार भ्रष्टाचार के दावों और इसरो कार्यक्रम को बेंगलुरु से गुजरात स्थानांतरित करने पर सत्र के दौरान, बोम्मई के प्रमुख नेताओं से मिलने और विपक्ष से निपटने के लिए उनकी सलाह लेने की उम्मीद है।

कांग्रेस खेमा उत्साही है और इन मुद्दों को उजागर करके और राज्य के 2023 के चुनावों के लिए गति पैदा करने के लिए सत्ताधारी पार्टी की छवि खराब करने के लिए सत्र की प्रतीक्षा कर रहा है।

बोम्मई एक निजी टेलीविजन चैनल कार्यक्रम में भाग लेने के लिए निर्धारित है और बाकी कार्यक्रम कार्यक्रम आरक्षित है। उनके केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने की उम्मीद है। वह केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया के साथ स्वास्थ्य कर्मियों को बूस्टर डोज पर भी चर्चा करेंगे। वह कृष्णा नदी जल बंटवारे और मेकेदातु परियोजना सहित अंतर्राज्यीय जल विवादों पर चर्चा के लिए जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह से मिलने की भी योजना बना रहे हैं।

भोपाल गैस कांड: किसके कहने पर देश से भगाया गया था 15 हज़ार लोगों का 'हत्यारा' वारेन एंडरसन

यहाँ वैक्सीन लगवाने पर मिल रहे टीवी, फ्रिज और वाशिंग मशीन

'मेरा बेटा, मेरा उत्तराधिकारी', अभिषेक की फिल्म का प्रमोशन कर बोले अमिताभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -