हिंदू कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमलों के खिलाफ कार्रवाई करेगी कर्नाटक भाजपा
हिंदू कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमलों के खिलाफ कार्रवाई करेगी कर्नाटक भाजपा
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने आज 28  जुलाई को कहा कि उनकी सरकार राज्य में हिंदू कार्यकर्ताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमलों के संबंध में एक निर्णायक कार्रवाई शुरू करेगी।

हम इस मामले से निपटने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं. नियमित जांच के अलावा, विशिष्ट कानून का मसौदा तैयार किया जाएगा. केरल हाईकोर्ट ने फैसला सुनाया है कि पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और अन्य संगठन आतंकवादी संगठन हैं। यह अंतर्दृष्टि इन संगठनों के कार्यों द्वारा समर्थित है।
उन्होंने कहा, 'हम निर्दोष लोगों की मौत में फंसे संगठनों को पूरी तरह से नष्ट कर देंगे.' उपलब्ध व्यवस्था के अलावा खुफिया और हथियारों की क्षमता वाला एक पूर्ण कमांडो बल विकसित किया जाएगा.'

बोम्मई ने दावा किया कि भाजपा कार्यकर्ता प्रवीण कुमार नेट्टारू की हत्या को उनकी सरकार ने बेहद गंभीरता से लिया है। उन्होंने कहा, 'पार्टी के हर कार्यकर्ता और नागरिक का जीवन मूल्यवान है। नापाक संगठनों ने काफी कुकर्म किए हैं, और अब समय आ गया है कि उन्हें भुगतान करना पड़े। अगले दिनों में, हमारे शब्दों के बजाय कठोर कार्रवाई शुरू की जाएगी। मैं समझता हूं कि युवा लोग कैसा महसूस करते हैं। मैं उनके आक्रोश को समझ सकता हूं। "उनकी अपेक्षाओं के अनुसार कार्रवाई की जाएगी," उन्होंने कहा।

ये सभी घटनाएं देश भर में एक बड़े नेटवर्क द्वारा समर्थित हैं। सैनिकों का इरादा सांप्रदायिक हिंसा और टकराव को भड़काकर शांति को बाधित करने का है। उन्होंने कहा कि यह कर्नाटक, केरल, मध्य प्रदेश, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में किया गया है।

राजस्थान में बारिश का कहर जारी, अब तक 6 लोगों की मौत..., आज भी भारी वर्षा का अलर्ट

जंगल लकड़ी लेने गई थी महिला, फिर हुआ कुछ ऐसा कि रातों-रात बन गई लखपति

15 अगस्त पर दिल्ली में आतंकी हमले का अलर्ट, 'ड्रोन अटैक' की प्रैक्टिस कर रहे दहशतगर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -