VIDEO: छापेमारी में ज्‍वाइंट कमिश्‍नर के घर पाइपलाइन से निकाली नोटों की गड्डियां
VIDEO: छापेमारी में ज्‍वाइंट कमिश्‍नर के घर पाइपलाइन से निकाली नोटों की गड्डियां
Share:

बेंगलुरू: कर्नाटक में पीडब्‍ल्‍यूडी के एक इंजीनियर के आवास पर भ्रष्‍टाचार निरोधक ब्‍यूरो (Anti-Corruption Bureau) द्वारा की गई छापेमारी के दौरान जो हुआ वह देखकर सभी के होश उड़ गए। जी दरअसल यहाँ पर एक पाइपलाइन को खोदकर नोटों की गड्डियां बरामद की गईं। इस मामले में जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया कि भ्रष्‍टाचार के आरोपी सरकारी अफसरों के खिलाफ राज्‍यव्‍यापी अभियान के तहत कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में PWD के ज्‍वाइंट कमिश्‍नर शांता गौड़ा बिरादर के आवास पर यह छापेमारी की गई थी।

अधिकारीयों का कहना है शांता गौड़ा बिरादर के आवास पर छापे के दौरान एंटी करप्‍शन ब्‍यूरो ने 25 लाख रुपये की नकदी और बड़ी मात्रा में गोल्‍ड बरामद किया। उन्होंने बताया कि यह सूचना मिलने पर कि PWD के ज्‍वाइंट कमिश्‍नर ने अपने निवास में पाइपलाइन में कैश छुपा रखा है, हमने एक प्‍लंबर को भी बुलाया था ताकि इस कैश को बरामद किया जा सके। बताया जा रहा है यह पाइप कैश छिपाने के लिए ही लगाए गए थे। मिली जानकारी के तहत आय से अधिक संपत्ति मामले में एंटी करप्‍शन ब्‍यूरो के राज्‍यव्‍यापी अभियान के तहत 15 अधिकारियों के खिलाफ 60 ठिकानों पर छापेमारी की गई।

आप सभी को यह भी बता दें कि कुछ समय पहले ही ब्‍यूरो ने बेंगलुरू डेवलपमेंट अथॉरिटी के ऑफिस में भी छापेमारी की थी। वहीँ इस संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में कर्नाटक के सीएम बासवराज बोम्‍मई ने यह कहा था कि, 'राज्‍य सरकार किसी भी तरह का भ्रष्‍टाचार बर्दाश्‍त नहीं करेगी।' इसी के साथ उन्‍होंने यह भी कहा था कि, 'हमारी सरकार किसी भी तरह का भ्रष्‍टाचार बर्दाश्‍त करने के पक्ष में नहीं है। किसी के दोषी पाए जाने पर उसे संरक्षण देने का तो सवाल ही नहीं उठता। एंटी करप्‍शन ब्‍यूरो की ओर से दाखिल की गई रिपोर्ट के आधार पर राज्‍य सरकार कार्यवाही करेगी।'

BJP विधायकों के खिलाफ दर्ज हुआ नामजद केस, जानिए क्या है मामला?

दुखद खबर! नहीं रहे पासवान

शॉर्ट ड्रेस में हिना खान ने दिखाई दिलकश अदाएं, फोटोज ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -