इस एक्ट्रेस को संस्कारी अंदाज में देख फैंस ने कहा- 'हुर की परी'
इस एक्ट्रेस को संस्कारी अंदाज में देख फैंस ने कहा- 'हुर की परी'
Share:

कयामत की रात शो में गौरी बनकर इन दिनों सभी के दिलों पर राज कर रहीं करिश्मा तन्ना ने हाल ही में एक बार फिर अपना हॉट अंदाज दिखाया है. जी हाँ, हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने अपनी हॉटनेस दिखाई है और अपनी हॉट और सेक्सी अंदाज में क्लिक करवाई तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है Celebrations Lehenga by @neeturohra_indiaJewellery by @golecha_jewelsJuttis @shilpsutraPotli @bhumikagroverStyled by @sayali_vidya make up by @makeupbyshefali.sOur very own photographer @kvinayak11

इन तस्वीरों में वह काले रंग के लहंगे में नजर आ रहीं हैं. करिश्मा तन्ना इन दिनों टीवी शो 'कयामत की रात' में गौरी का किरदार निभा रहीं हैं जो सभी को बहुत पसंद आ रहा है. वहीं यह शो आए दिन टीआरपी लिस्ट में भी शामिल रहता है. इस शो में उनके साथ विवेक दहिया राज बनकर उनके पति का किरदार निभा रहे हैं जो रियल लाइफ में दिव्यांका त्रिपाठी के पति हैं.

करिश्मा को आप सभी ने बॉलीवुड फिल्म संजू में देखा होगा जहाँ उन्होंने अपनी हॉटनेस दिखाई थी पिंकी बनकर.फ़िल्मी जगत में अपना जलवा दिखाने वाली करिश्मा इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में अपना जलवा दिखा रहीं हैं. करिश्मा की यह ब्लैक लहंगे वाली तस्वीरों को जमकर पसंद किया जा रहा है सभी इन तस्वीरों के कारण उन्हें हुर की परी कह रहे हैं.

फिर दिखा 'क़यामत की रात' की गौरी का सेक्सी अंदाज

इस एक्ट्रेस ने फैलाई हॉटनेस अलर्ट, देखकर उड़ जाएंगे होश

इन तस्वीरों के कारण ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -