कार्बन ने लॉन्च किया मोशन फीचर वाला लो बजट स्मार्टफोन

कार्बन ने लॉन्च किया मोशन फीचर वाला लो बजट स्मार्टफोन
style="color: rgb(0, 0, 0); font-family: Arial, Tahoma, Verdana; font-size: 14px; line-height: 20px; text-align: justify;">स्मार्टफोन कंपनी कार्बन ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया हो. यह एक लो बजट स्मार्टफोन है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को टाइटेनियम डैजल नाम दिया है. कंपनी ने इस फ़ोन की कीमत 5490 रुपए निर्धारित की है. आइये जानते है इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में :-
 
इस स्मार्टफोन में 5 इंच की स्क्रीन है, जो HD से कम डिस्प्ले क्वालिटी देती है. टाइटेनियम डैजल में जेस्चर फीचर्स भी हैं जो यूजर्स के मोशन (उनके हाथ हिलाने पर, पलक झपकने पर) को ध्यान में रखकर काम करते हैं. स्वाइप फीचर की मदद से हाथ को स्क्रीन पर वेव करते ही नया गाना बजने लगेगा. इसी तरह से एक स्मार्ट आई फीचर है जो वीडियो रिकॉर्डिंग के दौरान यूजर्स की आंखों को ट्रेस करता है. जैसे ही वीडियो रिकॉर्डिंग के दौरान यूजर आंखें हटाएगा लाइव वीडियो पॉज (रुक) हो जाएगा.
 
इसके अलावा इस फोन में 1.2 Ghz का क्वाड-कोर प्रोसेसर है. मेमोरी की बात करे तो इस फ़ोन में 1GB रैम और 8GB इंटरनल मेमोरी है. इसके अलावा 5 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस LED फ्लैश वाला कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. यह फ़ोन भारत की 21 भाषाओं को सपोर्ट करेगा. इस डुअल सिम फोन में वाई-फाई, हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ जैसे कनेक्टिविटी ऑप्शन उपलब्ध हैं.