VR हेडसेट के साथ Karbonn ने लॉन्च किये एंड्रॉयड बजट स्मार्टफोन
VR हेडसेट के साथ Karbonn ने लॉन्च किये एंड्रॉयड बजट स्मार्टफोन
Share:

Karbonn कम्पनी ने अपने दो स्मार्टफोन Quattro L52 और Titanium Mach Six भारत में लॉन्च कर दिए है. कम्पनी के दोनों स्मार्टफोन VR हेडसेट के साथ आने वाले है. Karbonn Quattro L52 स्मार्टफोन की कीमत 8,790 रूपये बताई गई है और Titanium Mach Six स्मार्टफोन की कीमत 7,490 रुपये बताई गई है. इन दोनों स्मार्टफोन को बनाने में प्लास्टिक फाइबर का इस्तेमाल किया गया है.

Buy Karbonn Quattro (4G) L50-HD From Flipkart

Karbonn Quattro L52 स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 5 इंच का एचडी डिस्प्ले, 1.3 गीगाहर्ट्ज़ डुअल-कोर प्रोसेसर, 8MP का रियर कैमरा, 5MP का फ्रंट कैमरा, 2GB रैम और 16GB इनबिल्ट मेमोरी दी गई है. इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसकी इनबिल्ट मेमोरी को 32GB तक बढ़ा भी सकते है. इस स्मार्टफोन में 2250mah की बैटरी दी गई है. इसका वजन 143 ग्राम है.

Buy Karbonn Titanium Mach Two S360 (Black-Blue) From Amazon

Titanium Mach Six स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 6 इंच का एचडी डिस्प्ले, 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर प्रोसेसर, 8MP का रियर कैमरा और 3.2 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 2GB रैम और 16GB इनबिल्ट मेमोरी दी गई है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड वर्जन 5.1 लॉलीपॉप पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में 3300mah की बैटरी दी गई है. इसकी इनबिल्ट मेमोरी को 32GB तक माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते है.

Buy Karbonn Quattro L52 VR 16GB white silver from Snapdeal

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -