घूमर गीत पर करणी सेना ने की स्कूल में तोड़फोड़
घूमर गीत पर करणी सेना ने की स्कूल में तोड़फोड़
Share:

पद्मावती पर विवादों का सिलसिला गाजर घास की तरह दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है. एक ओर करणी सेना ने ऐलान किया है कि वे इस फिल्म को रिलीज़ नहीं होने देंगे, ऊपर से राजपूती महिलाओं ने धमकी दी है कि यदि फिल्म रिलीज़ हुई तो वे जौहर कर लेंगी. हालांकि निर्माताओ ने सारी शर्ते मानकर फिल्म का नाम पद्मावत रख लिया और घूमर गाने में बदलाव भी. लेकिन शायद इस फिल्म से जुड़ी किसी भी बात को करणी सेना बर्दाश्त नहीं कर पा रही है. इसी की एक बानगी देखने को मिली मध्यप्रदेश के एक स्कूल में.

दरअसल घूमर गीत पर बच्चों के कार्यक्रम में प्रस्तुति देने पर मध्य प्रदेश के एक स्कूल में बवाल हुआ. रतलाम जिले के जावरा के सेंटपॉल स्कूल में पद्मावत फिल्म के गाने घूमर पर, स्कूल के कार्यक्रम में डांस किया जा रहा था. इसकी खबर करणी सेना के कार्यकर्ताओं को कहीं से लग गई. तब कार्यक्रम के दौरान करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने स्कूल में पहुँचकर जमकर हंगामा किया.

जानकारी के अनुसार, सेंटपॉल स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रमों में प्रस्तुति के दौरान बच्चे घूमर गीत पर नृत्य कर रहे थे. इसी दौरान करणी सेना के कार्यकर्ता जबरन स्कूल में घुस गए. उन्होंने आपत्ति जताते हुए कुर्सियां और कांच फोड़ दिए. स्कूल प्रशासन द्वारा पुलिस को सूचित किया गया, जिसके बाद मौके पर पहुंची जावरा सिटी थाना पुलिस ने कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है. किन्तु फिल्म पर आपत्ति के बीच बच्चों, अभिभावकों और स्कूल को घसीटकर ऐसा हंगामा कहाँ तक उचित है. 

हिमाचल प्रदेश में पद्मावत को हरी झंडी

'पद्मावत' को लेकर भंसाली ने जारी किया लेटर

तीन अलग भाषाओँ में रिलीज़ होगी पद्मावत, बच्चे नहीं देख पाएंगे अकेले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -