लॉकडाउन के बीच सामने आया कपिल देव का नया लुक
लॉकडाउन के बीच सामने आया कपिल देव का नया लुक
Share:

COVID-19: लॉकडाउन के बीच भारत के पूर्व कप्तान और महान ऑलराउंडर कपिल देव का नया लुक सामने आया है. इसमें उन्होंने अपने सिर को शेव कर लिया है और दाढ़ी बढ़ा ली है. इस रूप में उन्होंने अलग-अलग फोटो उतरवाए हैं और स्टायलिश पोज में अपने नए लुक की झलक दिखाई है. काले चश्मे में वे हैंडसम नज़र आ रहे हैं. इससे पहले सचिन तेंदुलकर ने लॉकडाउन के दौरान अपने खुद के बालों को ट्रिम करने की तस्वीरें पोस्ट कीं थीं. कपिल की ताजा तस्वीरों में उन्हें धूप का चश्मा पहने और काले रंग का ब्लेज़र पहने देखा गया.

कपिल ने पहले देशवासियों से लॉकडाउन के दौरान घर के अंदर रहने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि लोगों को घर पर रहना चाहिए क्योंकि ऐसा करके ही वे उस बीमारी का मुकाबला करने के लिए साहस जुटा सकते हैं जिसने दुनिया भर में अभी तक हजारों जानें ली हैं. हाल ही में भारत के कप्तान विराट कोहली को भी लॉकडाउन की अवधि के दौरान एक्ट्रेस वाइफ अनुष्का से बाल कटवाते देखा गया था. पिछले दिनों क्रिकेटर डेविड वार्नर ने अपने सिर के बाल साफ करवाने की बात कही थी.

उनका कहना था कि ऐसा करके वे कोरोना वारियर्स और मेडिकल स्टॉफ को सम्मान देंगे. सुरेश रैना ने भी हाल ही में ही लुक चेंज करने के बाद अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. मालूम हो कि कोरोना संक्रमण के चलते अभी सभी खेलों सहित सभी गतिविधियाँ कुछ समय के लिए रुक गईं हैं. इंडियन प्रीमियर लीग को भी स्थगित कर दिया गया है और ऑस्ट्रेलिया में इस साल के अंत में होने वाले टी 20 विश्व कप के बारे में भी अभी कुछ तय नहीं है.

लॉक डाउन में कोहली ने शुरू किया 'ट्रिम एट होम' चैलेंज, पीटरसन बोले- सफ़ेद हैं क्या ?

अज़हरुद्दीन की तरह सलीम मलिक को भी मिले मौका, मैच फिक्सिंग पर बोले इंज़माम

वायने रूनी को सताया डर कही उनका रिकॉर्ड न तोड़ दे यह प्लेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -