पति को छोड़ ननद के साथ हो चली पत्नी
पति को छोड़ ननद के साथ हो चली पत्नी
Share:

लखनऊ : जैसा कि आप जानते हैं हाल ही में कोर्ट ने समलैंगिक संबंध पर एतिहासिक फैसला सुना दिया है जिससे आप किसी के सभी साथ संबंध बना सकते हैं. ऐसे में हर कोई अपने लिए अब साथी की ही तलाश कर रहा होगा और हो इसे जुड़े मामले भी सुनने में आ रहे हैं. इसके अलावा एक और अजीब मामला हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे और यकीन भी नहीं करेंगे. ये मामला कानपूर का है जहां पर एक पत्नी ने अपने पति को छोड़ दिया और अपनी ननद के साथ संबंध बनाने लग गई. 

आने वाले 5 सालों में रोबोट ही करेगा आपके सारे काम

दरअसल, मामला कानपुर शहर कोतवाली के सिविल लाइंस क्षेत्र का है जहां एक फैक्ट्री में काम करने वाले व्यक्ति की शादी पांच महीने पहले फतेहपुर की एक लड़की से हुई थी. शादी के बाद ही वो महिला अपनी ननद के साथ समलैंगिक संबंध बना चुकी है और इस बात का वो कानून का हवाला देते हुए पति को छोड़ दिया. इस बात का पता चल जब सुलभ शौचालय में दोनों के आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गये. इस पर महिला के पति ने आरोप लगाए उसकी पत्नी ने उसकी मौसेरी बहन से समलैंगिक संबंध बना लिए हैं.

अपने पसंदीदा फल को ही नहीं खा रहे यहां के लोग, इस बात का है डर

इसके अलावा पति का आरोप है कि उसकी पत्नी और बहन उसकी गैरहाजिरी में घंटों तक कमरे में बंद रहती हैं और एक बार उसकी माँ ने भी देखा था पर उनके मन में समलैंगिकता को लेकर कोई सवाल नहीं आया. इसका विरोध भी किया गया लेकिन एक बार सुलभ शौचालय में उन्हें अश्लील हरकतें करते देखा भी गया जिससे इलाके में इसकी चर्चा होने लगी. इस पर दोनों से पूछताछ हुई जिसमें दोनों ने स्वीकारा भी है और धमकी भी दी है कि अगर उन्हें किसी ने रोका तो वो आत्महत्या कर लेंगी और परिवार का नाम सुसाइड नोट में लिख देंगी. 

खबरें और भी...

ये है अनोखा मंदिर जहां भगवान के साथ रहते हैं खूंखार जानवर

बंजर ज़मीन में खिलते ये खूबसूरत फूल कुछ ही समय में हो जाते हैं ख़त्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -