फेसबुक पर दोस्ती कर लड़की को दिया शादी का झांसा, फिर कई महीनों तक करता रहा बलात्कार
फेसबुक पर दोस्ती कर लड़की को दिया शादी का झांसा, फिर कई महीनों तक करता रहा बलात्कार
Share:

लखनऊ: फेसबुक पर लड़कों की आकर्षक और लच्छेदार बातों में फसकर लड़कियां आए दिन बदमाशों के हाथों शोषण का शिकार हो रहीं हैं. इसके वाद भी कुछ लड़कियां फेसबुक फ्रेंड के झांसे में आ ही जाती हैं. ऐसा ही ताजा मामला यूपी के कानपुर से सामने आया है. जहां एक लड़की की दोस्ती पड़ोस में रहने वाले युवक से फेसबुक पर हुई. इसके बाद युवक ने शादी का झांसा देकर उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया.

दरअसल, कानपुर में आरोपी ऋषि ने फेसबुक के माध्यम से पड़ोस में रहने वाली युवती के साथ दोस्ती की. उसके बाद अपने साथ जीवन गुजारने यानी शादी का झांसा दिया. इस दौरान उसने युवती के साथ शारीरिक संबंध भी बना लिया. हैरान करने वाली बात यह है कि उसने इसका वीडियो बना लिया. इस दौरान युवक दस माह तक वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बलात्कार करता रहा. जब भी लड़की ने विरोध किया तो युवक वीडियो वायरल करने की धमकी दी. युवती ने अपने परिजनों को यह बात बताई. परिजनों ने युवती को थाने ले जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दी. कानपुर के DCP वेस्ट बी. बी. जी. टी. एस मूर्ति ने कहा कि एक लड़की ने थाने में आकर शिकायत दर्ज कराई है.

पीड़िता का कहना है कि पहले फेसबुक पर फ्रेंडशिप हुई थी. उसने शादी का झांसा देकर मेरा बलात्कार किया. फिर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा. मैंने उसकी शिकायत मां से की तो वह मारने लगा. युवती की शिकायत पर कल्याणपुर पुलिस ने गंभीर धाराओं में FIR दर्ज कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने कहा कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.  

अपनी ही दो सगी बहनों को युवक ने बनाया हवस का शिकार, बचाने आई माँ का भी करने लगा बलात्कार...

शारजाह से प्रेस और हथौड़ों में 5 किलो सोना छिपाकर लाया था शख्स, जयपुर एयरपोर्ट पर ऐसे हुआ खुलासा

राजस्थान शर्मसार: देवर के सिर पर बन्दूक रख भाभी के साथ 6 बदमाशों ने किया सामूहिक बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -