अपनी ही दो सगी बहनों को युवक ने बनाया हवस का शिकार, बचाने आई माँ का भी करने लगा बलात्कार...
अपनी ही दो सगी बहनों को युवक ने बनाया हवस का शिकार, बचाने आई माँ का भी करने लगा बलात्कार...
Share:

रांची: झारखंड के लोहरदगा जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहाँ एक युवक ने अपनी दो सगी बहनों के साथ बलात्कार किया। उन्हें बचाने के लिए आई अम्मी से भी उसने दुष्कर्म करने का प्रयास किया। यही नहीं, आरोपी ने अपने पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले न्यू आजाद बस्ती की है। यहां रहने वाला आरोपी एक गैराज में मोटर मैकेनिक का काम करता है। उसके घर में दो बहने हैं। बड़ी बहन की आयु 19 वर्ष है, जबकि छोटी 16 वर्ष की है। इसके अतिरिक्त, घर में उसकी माँ -बाप भी रहते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी लगातार बीते 3-4 वर्षों से अपनी छोटी बहन का बलात्कार करता आ रहा है। बुधवार (27 अप्रैल 2022) को जब उसकी बड़ी बहन नहाकर रसोई की ओर जा रही थी तो आरोपित ने उसके साथ भी दुष्कर्म किया। घटना के दौरान बड़ी बहन की चीख सुनकर छोटी बहन कमरे में पहुँची और उसे दरिंदा बने भाई के चंगुल से बचाने का प्रयास करने लगी। तब आरोपित ने उसे चाकू दिखाकर चुप करा दिया। इस बीच बच्चियों की आवाज सुनकर आरोपी की अम्मी भी वहाँ पहुँची तो उसने देखा कि आरोपित पूरी तरह से नग्न था और वह अपनी ही बहनों के साथ गन्दी हरकतें कर रहा था। जब अम्मी ने उसे रोकने का प्रयास किया, तो कलियुगी बेटे ने उसके साथ भी रेप की कोशिश की। इस दौरान उसने अपने परिवार के लोगों को मार डालने की भी धमकी दी।
 
इससे आहत होकर आरोपित की अम्मी ने पुलिस में शिकायत दी। शिकायत के बाद आरोपित को अरेस्ट कर लिया गया है। इस मामले को लेकर महिला थाने की इंचार्ज जोस्फीना हेम्ब्रम ने बताया है कि आरोपित के खिलाफ IPC की धारा 376, 354, 506 और पॉक्सो एक्ट के तहत महिला थाने में केस दर्ज किया गया है।

BSF जवान ने की खुदखुशी, मचा बवाल

'प्रेमी के साथ पकड़ी गई पत्नी तो गुस्साए पति ने कर दी हत्या, फिर शव के साथ किया ऐसा काम, देखकर हर कोई रह गया

तेलंगाना पुलिस अधिकारी को धमकी देने के आरोप में टीआरएस नेता महेंद्र रेड्डी के खिलाफ मामला दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -