कनीमोझी और ए. राजा का हुआ भव्य स्वागत
कनीमोझी और ए. राजा का हुआ भव्य स्वागत
Share:

चेन्नई : सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा 2जी स्पेक्ट्रम केस में बरी किये गए पूर्व संचार मंत्री ए.राजा और डीएमके सांसद कनीमोझी का चेन्नई में भव्य स्वागत किया गया. चेन्नई एयरपोर्ट पर ए.राजा और कनीमोझी के स्वागत के लिए बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे. 

बता दें कि सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा 2जी स्पेक्ट्रम केस में बरी किये गए पूर्व संचार मंत्री ए.राजा और डीएमके सांसद कनीमोझी का चेन्नई पहुँचने पर उनके इंतजार में समर्थक एयरपोर्ट के बाहर खड़े थे. इन नेताओं के पहुंचने पर इनका ढोल नगाड़ों के साथ स्वागत हुआ. समर्थकों से भरे एयरपोर्ट के बाहर भारी ट्रैफिक जाम के हालात पैदा हो गए. एयरपोर्ट से निकलकर कनीमोझी और ए.राजा डीएमके मुख्यालय गए जहां वे पार्टी महासचिव के. अनबाझगन से मिलेंगे. इसके बाद वे पार्टी प्रमुख एम. करुणानिधि से मिलने गोपलपुरम जाएंगे.

उल्लेखनीय है कि चेन्नई एयरपोर्ट से लेकर डीएमके मुख्यालय तक की सड़क ए.राजा, कनीमोझी और एम.के. स्टालिन के पोस्टरों और बैनरों से भरा पड़ा है. उत्साहित समर्थक राजा और कनीमोझी की जय-जयकार के नारे लगाते हुए चल रहे थे . कोर्ट से बड़ी होने पर उनकी ख़ुशी देखते ही बन रही थी.  हालाँकि सीबीआई कोर्ट के इस फैसले से  सीबीआई को निराशा मिली है.वो सही सबूत पेश नहीं कर पाई .इस कारण सभी आरोपी बरी हो गए 

यह भी देखें

2 जी स्पेक्ट्रम के लिए दुष्प्रचार किया गया - मनमोहन सिंह

2जी स्पेक्ट्रम मामला: आवंटन में अनियमितता बरती गई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -