न्यूज़ीलैंड के लिए विराट सबसे बड़ा कांटा :  विलियम्सन
न्यूज़ीलैंड के लिए विराट सबसे बड़ा कांटा : विलियम्सन
Share:

नई दिल्ली : भारत दौरे पर आई न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियम्सन का भी मानना है कि मेजबान टीम के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज चुनौतीपूर्ण होगी। उन्होंने विराट कोहली को सबसे खतरनाक बल्लेबाज की संज्ञा दी।

बता दे कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच 22 सितंबर से तीन टेस्टों की सीरीज खेली जानी है जिससे पहले 16 से 18 सितंबर तक दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर भारतीय बोर्ड एकादश और न्यूजीलैंड एकादश के बीच तीन दिवसीय अभ्यास मैच का आयोजन किया जाएगा। कानपुर के ग्रीन पार्क में पहले टेस्ट का आयोजन होगा। विलियम्सन ने मंगलवार को भारत दौरे पर पहुंचने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा ,‘कीवी टीम के लिए मेहमान टीम में विराट बड़ी चुनौती रहेंगे। विराट एक बढ़िया खिलाड़ी हैं और वे तीनों ही फॉर्मेट में आक्रामक हैं। मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। मुझे उन्हें खेलते देखना पसंद है और उनसे मैंने काफी सीखा है।’

वही न्यूजीलैंडके कोच माइक हैसन का कहना है कि भारत के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में वे भारतीय स्पिन का मुकाबला रिवर्स स्विंग से करेंगे। पिछले वर्ष भारत ने घुमावदार पिचों पर स्पिन के दम पर दक्षिण अफ्रीका को चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 3-0 से पराजित किया था।

फिरोजशाह में अभ्यास करके ग्रीनपार्क में इंडिया का सामना...

जिससे कोहली को प्यार है लोकेश राहुल भी है उसके दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -