Share:
केन और ब्रॉन स्ट्रॉमेन के हित में हो सकता है बड़ा एलान
केन और ब्रॉन स्ट्रॉमेन के हित में हो सकता है बड़ा एलान

इस समय WWE मंडे नाइट रॉ में जो दुश्मनी समय के साथ-साथ और खूंखार होती जा रही है, वो केन और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच की है. फैंस को इस बात का काफी समय से इंतजार था कि यह दो मॉन्स्टर कब एक दूसरे के सामने वन ऑन वन मैच में होंगे.

फैंस की यह इच्छा अगले हफ्ते रॉ में पूरी होने वाली है, क्योंकि WWE ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात का आधिकारिक तौर पर एलान किया कि अगले हफ्ते केन और स्ट्रोमैन का मैच होगा. रॉ के एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन और इलायस का मैच हुआ था, जिसमें स्ट्रोमैन ने बुरी तरह से इलायस को मारा और जब वो इलायस के ऊपर स्टील स्टेप्स से हमला करने लगे, तो केन का म्यूजिक बजा और उन्होंने स्क्रीन पर आकर इस बात का एलान किया था कि अगले हफ्ते रॉ में इस बात का फैसला हो जाएगा कि WWE का सबसे बड़ा मॉन्स्टर कौन है?

केन और स्ट्रोमैन के बीच की दुश्मनी ने नया मोड़ लिया और दोनों ही एक दूसरे की जान के दुश्मन बन गए थे. पिछले हफ्ते हुई रॉ में स्ट्रोमैन ने केन के ऊपर चेयर से हमला किया और उसके बाद उनका गला चेयर में फंसाकर स्टील स्टेप्स में दे मारा था. केन की हालत इतनी खराब थी कि उनसे सांस भी नहीं ली जा रही थी. ऐसा ही कुछ दो हफ्तों पहले स्ट्रोमैन के साथ केन ने किया था. अब अगले हफ्ते जब यह दोनों आमने सामने आएंगे, तो फैंस के लिए एक्शन पैक मैच मिलेगा.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

सिंह ब्रदर्स ने सराहा कपिल शर्मा का काम

शील्ड के लिए हो सकती है अच्छे दिनों की शुरूआत

रिकवरी कर जल्दी रिंग में लौटेंगे शेमस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -