कमलेश हत्याकांड: चार्जशीट कोर्ट में दाखिल, पुलिस की नज़रों में 13 आरोपी
कमलेश हत्याकांड: चार्जशीट कोर्ट में दाखिल, पुलिस की नज़रों में 13 आरोपी
Share:

लखनऊ: कुछ दिनों पहले ही हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट दर्ज कर दी है. पुलिस की चार्जशीट में 13 लोगों के नाम है, इन 13 लोगों को हत्या और साजिश रचने का आरोपी बनाया है. वहीं पुलिस ने अशफाक और मोइनुद्दीन को कमलेश तिवारी की हत्या का आरोपी बनाया है, जबकि बाकी लोगों को साजिश रचने का आरोपी बनाया है. आपको बता दें कि मुख्य आरोपी अशफाक और मोईनुद्दीन को गुजरात एटीएस ने गिरफ्तार किया था. 

जंहा इस बात का पता चला है कि जांच के बाद साजिशकर्ता गुजरात के सूरत निवासी रशीद अहमद पठान उर्फ राशिद, मौलाना मोहसिन शेख, फैजान यूनुस, इनके मददगार नागपुर के सैय्यद आसिम अली, बरेली के कैफी अली, वकील नावेद, कामरान, लखीमपुर के पलिया निवासी रईस व आसिफ को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस की चार्जशीट में इनके नाम भी शामिल हैं. 

जानकारी क्ले लिए आपको बता दें कि लखनऊ के नाका के खुर्शीदबाग की तंग गलियों में रहने वाले हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी (50) की 18 अक्टूबर को दो बदमाशों ने बेरहमी से हत्या कर दी थी. दोनों बदमाश मिठाई के डिब्बे में पिस्टल व चाकू छिपाकर कमलेश के घर की पहली मंजिल पर स्थित दफ्तर पहुंचे थे. आरोपियों ने पहले कमलेश की गर्दन पर गोली मारी. फिर चाकू से ताबड़तोड़ वार करने के बाद गला रेत दिया था. पुलिस को मौके से एक पिस्टल व एक खोखा बरामद किया गया है. 

सीएम योगी का बड़ा एलान, अब बुंदेलखंड और विंध्य के क्षेत्रों में पाइप के जरिए मिलेगा शुद्ध पानी

पाक पर बांग्लादेश का निशाना, कहा-इनकी हरकतों के कारण...

लड़के डीजे पर नाम बजाकर मना रहे थे लड़की का जन्मदिन, दे दी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -