कामसूत्र की थीम पर इस कार को किया गया है तैयार, देखे तस्वीरें!
कामसूत्र की थीम पर इस कार को किया गया है तैयार, देखे तस्वीरें!
Share:

ऑटोमोबाइल सेक्टर में लगातार कारों के डिज़ाइन पर नए नए रिसर्च किये जा रहे है. जिससे इनकी कार्स और बाइक को लेकर चरों तरफ चर्चाएं होने लगती है. आज हम एक ऐसी ही कार के बारे में आपको बताने जा रहे है. फ़िएट की इस कार को गैराज इटालिया कस्टम्स ने तैयार किया है. इस फिएट 500 को कामसूत्र की थीम पर तैयार किया गया है. इस कार को फ़िएट का नाम 500 kar_masutra रखा गया है.

इस थीम के तहत कार के चारों तरफ भारतीय और जापानी कामसूत्र आर्ट बनाया गया है. आपको बता दें कि Garage Italia Customs खासतौर पर BMW i8 और i3 जैसी कारों को डिज़ाइन करने के लिए जाना जाता है. इस कार कि सबसे स्पेशल बात ये है कि इसको हीट सेंसिटिव थर्मोक्रोमिक वार्निश लगाया गया है.

फ़िलहाल इस कार के दो वर्जन तैयार किये गए है. वहीं इस कार के एक्सटीरियर कि बात करें तो इस पर कपल्स को तरह-तरह कि पोजीशन में दिखाया गया है. इस कार के इंटीरियर पर भी काफी काम किया गया है. वहीं इसके गियर लीवर को भी एडल्ट टॉय शेप की शक्ल दी गई है.

इसके साथ ही पिछली विंडस्क्रीन पर एडल्ट ओनली वाला साइन भी दिया गया है. तो क्यों ना आप भी देखिये इस एडल्ट थीम पर डिज़ाइन की गई कार की बेहतरीन तस्वीरें.

शानदार फीचर के साथ नए अवतार में आई नई Fiat 500L

फोर्ड इंडिया हुंडई को पीछे छोड़कर बनी देश की नंबर 1 कार एक्सपोर्टर

ये है विराट कोहली की फेवरेट कारें!

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -