सरकार को उखाड़ फेंकने तक शांत नहीं रहेंगे किसान: कमलनाथ
सरकार को उखाड़ फेंकने तक शांत नहीं रहेंगे किसान: कमलनाथ
Share:

आज मंदसौर में राहुल गाँधी की बड़ी रैली है, जो बिते साल प्रदर्शन में मारे गए किसानों की बरसी पर की जा रही है. कांग्रेस ने इस रैली के लिए दावा किया था कि इसमें करीब 2 लाख लोगों के आने की बात कांग्रेस के द्वारा कही जा रही थी, वहीं कांग्रेस के छिंदवाड़ा सीट के सांसद कमलनाथ ने राज्य की बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि "जब तक प्रदेश की सरकार को उखाड़ नहीं देखेंगे तब तक शांत नहीं बैठेंगे."

बता दें, कमलनाथ ने ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है. कमलनाथ ने अपने ट्वीट में लिखा कि "पूरी शिवराज सरकार आज मंदसौर के पीपलियामंडी मे कांग्रेस द्वारा आयोजित किसान समृद्धि संकल्प सभा को रोकने मे आखरी समय तक लगी रही,उसके बावजूद लाखों किसान सारी नाकेबंदी को ध्वस्त कर,सभास्थल पहुँच गये है. किसानों का यह आक्रोश इस सरकार को उखाड़ फेकने तक शांत नहीं होगा. #JusticeForFarmers  "

बता दें, अभी-अभी सभा स्थल पर राहुल गाँधी पहुंच गए है वहीं रैली में काफी संख्या में किसानों का हुजूम दिखाई दे रहा है वहीं मंच पर राहुल गाँधी के साथ ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया, जीतू पटवारी और कमलनाथ मौजूद है. सभा में राहुल गाँधी के साथ मंच पर मृतक परिवार के परिजन भी रहेंगे. राहुल गाँधी की इस रैली के लिए आसपास के इलाकों से भारी मात्रा में किसान शामिल होने के लिए आये है. 

मंदसौर रैली: प्रशासन की चेतावनी, राहुल से मिले तो नौकरी चली जाएगी

मंदसौर रैली: कांग्रेस का आरोप, नाकेबंदी ने रोके कार्यकर्त्ता

राहुल गांधी ने बुलाया है उनसे उम्मीद है

आज सरकार द्वारा प्रायोजित किसानों की हत्या की बरसी है-सिंधिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -