नाराजगी के बीच राहुल गांधी के नाम कमलनाथ का ट्वीट, लिखी ये बड़ी बात
नाराजगी के बीच राहुल गांधी के नाम कमलनाथ का ट्वीट, लिखी ये बड़ी बात
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के कांग्रेस छोड़ देने की खबरों के बीच उन्होंने स्वयं सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है। जिसे लेकर अब लग रहा है जैसे कमलनाथ फिलहाल कांग्रेस छोड़ने के मूड में नहीं हैं। उन्होंने लिखा कि वह मध्य प्रदेश के लोग एवं कांग्रेस के कार्यकर्ता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की अगवानी के लिए उत्साहित हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इसे लेकर पोस्ट किया।

कमलनाथ ने लिखा, ”अन्याय, अत्याचार एवं शोषण के विरुद्ध हम सबके नेता राहुल गांधी पूरे देश में सड़कों पर उतरकर एक निर्णायक लड़ाई की घोषणा कर चुके हैं। मैं मध्यप्रदेश की जनता एवं कांग्रेस के जांबाज कार्यकर्ताओं से आग्रह करता हूं कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा में ज्यादा से ज्यादा संख्या में सम्मिलित होकर राहुल गांधी का संबल और साहस बनें। हम और आप मिलकर अन्याय के खिलाफ जारी इस महाअभियान को अंजाम तक पहुंचाएंगे

बता दें, 3-4 दिन मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ एवं उनके बेटे नकुलनाथ के भारतीय जनता पार्टी में जाने को लेकर जमकर चर्चा चली। आग लगी थी, तभी धुआं भी निकला। कमलनाथ के समर्थकों ने कांग्रेस पार्टी के विरुद्ध जमकर बयानबाजी की थी। किसी ने कहा कि कमलनाथ ने पार्टी को जीवन दे दिया, लेकिन पार्टी ने उनको अपमानित किया। किसी ने कहा कि यदि कमलनाथ भारतीय जनता पार्टी जाते हैं तो हम भी भारतीय जनता पार्टी उनके साथ जॉइन करेंगे।

पटना में मचा बवाल! स्थायी नौकरी की मांग कर रहे ग्राम रक्षा दल के लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

टर्म इंश्योरेंस लेते समय मेडिकल टेस्ट अनिवार्य क्यूँ होते हैं?

नहीं रहे महाराष्ट्र के पूर्व CM मनोहर जोशी, 86 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -