ट्रैन दुर्घटना में मरने वालो की संख्या 20 के पार, CM योगी ने दिया हरसंभव मदद का भरोसा
ट्रैन दुर्घटना में मरने वालो की संख्या 20 के पार, CM योगी ने दिया हरसंभव मदद का भरोसा
Share:

मुज़्ज़फरनगर:  उत्तर प्रदेश के मुज़्ज़फरनगर में हुए कलिंग उत्कल एक्सप्रेस ट्रैन हादसे में हुई 20 से ज्यादा लोगो की मौत और 70 से ज्यादा लोगो के घायल होने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना को दुखद बताया है. साथ ही हरसंभव मदद का भरोसा दिया है. घटनास्थल पर उत्तर प्रदेश के मंत्री और तमाम बड़े आला अधिकारियो को रवाना किया गया है. हादसे की जाँच करने के लिए एटीएस की टीम को भी मोके पर भेजा गया है. जिसमे इस हादसे को लेकर जाँच की जाएगी.  घायलों के परिजन के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किये गए है. जिस पर घायलों और मृतकों के परिजन उनके बारे में जानकारी ले सकते है.

कलिंग उत्कल एक्सप्रेस ट्रैन हादसे में करीब 20 से ज्यादा लोगो की मौत हो गयी है. वही 70 से ज्यादा लोग घायल हो गए है. हादसा इतना भीषण था कि ट्रैन के डिब्बे एक दूसरे के ऊपर चढ़ गए है. वही कई डिब्बे पटरी से निचे उतरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गए है. यह घटना मुज़्ज़फरनगर के पास खतौली की बताई जा रही है. इस हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. वही आसपास के लोगो तथा स्थानीय राहत कर्मियों द्वारा राहत और बचाव कार्य किया जा रहा है.

उत्तर प्रदेश के मुज़्ज़फरनगर के पास खतौली में यह घटना हुई है. जहा पर कलिंग उत्कल एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है. यह ट्रैन पूरी से हरिद्वार जा रही थी. जिसमे इसके 8 डिब्बे पटरी से उतर गए. राहत और बचाव दलों द्वारा ट्रैन के डिब्बों को काटकर लोगो को निकाला जा रहा है. घटना स्थल की तस्वीर विचलित कर देने वाली है. जहा पर राहत और बचाव कार्य तेजी से किया जा रहा है. वही एटीएस की टीम को भी जाँच के लिए भेजा गया है. इस हादसे मरने वालो तथा घायलों की संख्या बढ़ सकती है. इस ट्रैन को रात 9 बजे हरिद्वार पहुंचना था किन्तु रास्ते में ही कलिंग उत्कल एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. जिसमे 20 लोगो की मौत हो गयी. हादसा इतना भीषण था कि ट्रैन के डिब्बे पास में एक मकान और स्कूल में घुस गए है. वही मरने वालो की संख्या लगातार बढ़ रही है.  

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

मुज़्ज़फरनगर भीषण ट्रैन हादसे में 6 से ज्यादा लोगो की मौत, 50 से ज्यादा घायल

उत्तर प्रदेश के मुज़्ज़फरनगर में भीषण ट्रैन हादसा, कई लोग घायल

इंदौर के जिम में युवती के साथ हुई मारपीट

मालेगांव ब्लास्ट मामला, एससी ने सुरक्षित रखा कर्नल पुरोहित की याचिका पर फैसला

UAE में BJP की महिला नेता की कार से गिरकर मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -