जहरीले साँपों से खेलती है ये बच्ची, जानकर हैरान रह जायेंगे
जहरीले साँपों से खेलती है ये बच्ची, जानकर हैरान रह जायेंगे
Share:

जहरीले सांप से जहां हम देखकर भाग जाते हैं या फिर हमारे पसीना छूट जाते हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनके सांप ही इतने अच्छे दोस्त हो जाते है कि दिनरात उनके साथ खेलते रहते हैं. ऐसे कई लोगों को देखा होगा अापने उनमे कई तो सपेरे ही होंगे, लेकिन यहां सपेरे की बात नहीं कर रहे बल्कि किसी और की बात कर रहे हैं. ये कोई और नहीं बल्कि एक छोटी बच्ची जिसकी सांप से इतनी अच्छी दोस्ती है जिसके बारे में हम सोच भी नहीं सकते. 

इस झील में है अरबों का खजाना, जिसकी देखभाल करता है एक भयानक नाग

दरअसल, ये बच्ची उत्तर प्रदेश के घाटमपुर में रहती है. 11 साल की काजल खान ऐसी लड़की रहती है जिसे सांप से बिल्कुल भी डर नहीं लगता. अजीब और हैरानी की बात तो ये है कि बड़े से बड़े और खतरनाक सांप के साथ खेलती है, कहती है और सोती भी है. अपने इलाके में काजल काफी मशहूर है और उसके पिता ताज मोहम्मद और बड़ा भाई सपेरे हैं. इसी के चलते काजल में भी साँपों को लेकर ये रूचि आ गई. इतना ही नहीं काजल कहती है कि उसे कोबरा सापों के साथ मजा आता है. लेकिन कभी-कभी वो सांप काट भी लेते हैं तो उन्हें दर्द होता है लेकिन गलती उसकी होती है क्योंकि वो साँपों को तंग कर देती है. काजल कहती है उसे स्कूल जाना पसंद नहीं है बल्कि उसे साँपों के साथ समय बिताना पसंद करती है. 

अंटार्कटिका में दिखा बिना सिर वाला जीव, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

वहीं काजल की माँ कहती काजल को स्कूल जाना चाहिए लेकिन वो चाहती नहीं पढ़ाई करना. वहीं हर माँ की तरह वो भी चाहती है कि उसकी शादी अच्छे से हो जाये लेकिन उन्हें डर है कि ऐसा ही चला रहा तो उसकी शादी कैसे होगी.  

यह भी पढ़ें....

यहां पति के मरने पर महिला की नाती-पोतों से भी करा दी जाती है शादी

5000 बिच्छुओं के साथ रहती हैं ये महिला, उनके साथ करती है ऐसा काम जिसे जानकर हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -