विजयवर्गीय ने दिए संकेत, भाजपा सरकार बनाने को तैयार
विजयवर्गीय ने दिए संकेत, भाजपा सरकार बनाने को तैयार
Share:

नई दिल्ली : उत्तराखंड में राजनीतिक गतिरोध दूर होने की बात भले ही मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कर दी लेकिन असल में विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी ने इस राज्य में खुद को सरकार बनाने के लिए तैयार बताया है। भाजपा का कहना है कि कांग्रेस सरकार अल्पमत में है और ऐसे में भाजपा सरकार बनाने के लिए तैयार है। इस बात को लेकर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि वे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलेंगे।

इस भेंट में उत्तराखंड के राजनीतिक हालात पर चर्चा की जाएगी। दूसरी ओर उन्होंने कहा कि यदि राज्य में चुनाव भी होते हैं तो भी भारतीय जनता पार्टी चुनाव के लिए तैयार है। उल्लेखनीय है कि उत्तराखंड के भाजपा विधायक और सरकार के बागी विधायक गुड़गांव में रूके हैं। भाजपा के नेताओं की ओर से यह भी कहा गया है कि कांग्रेस की सरकार विश्वासमत हासिल करने की स्थिति में नहीं है। इस मामले में सतपाल महाराज ने कहा है कि वे इस सिलसिले में महामहिम राष्ट्रपति से मिलेंगे।

भाजपा ने मुख्यमंत्री हरीश रावत से इस्तीफा देने की मांग भी की है। कांग्रेस की ओर से रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी विधायकों की खरीद में ही लग गई है। मोदी-शाह की जोड़ी को लगता है कि वे निर्वाचन के माध्यम से सरकार नहीं बना पाऐंगे इसलिए यह सब किया जा रहा है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -